नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग केस में खबर आई है कि ईडी ने हाल में क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही को बुलाया गया. इस नए मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कई मशहूर हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिलहाल इस केस में एक्ट्रेस क्रिस्टल और करण वाही को पूछताछ के लिए बुला लिया गया है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस निया शर्मा को समन भेजा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज हुई पूछताछ


कहा जा रहा है कि क्रिस्टल और करण से आज यानी बुधवार, 3 जुलाई को पूछताछ की गई है. कथित तौर पर कहा जा रहा है कि करण, क्रिस्टल और निया के ऑक्टाएफएक्स ट्रेडिंग ऐप और ऑक्टाएफएक्स डॉट कॉम के जरिए अंतरराष्ट्रीय ब्रोकर्स की अवैध ऑनलाइन फॉरेक्स ट्रेडिंग में शामिल होने की आशंका है.


ऐप्स के प्रमोशन का लगा आरोप


इसी मामले में अब ईडी इन तीनों कलाकारों से पूछताछ करने वाली है. इस केस में ईडी इसी साल अप्रैल में दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई जैसी जगहों पर तलाशी अभियान चला चुकी है. अब इसी मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्शन लेते हुए ईडी मशहूर सितारों का बयान दर्ज करवा रही है. वहीं, निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही पर इस तरह की ऐप्स का प्रचार करने का आरोप लगा है.


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगे तीनों सितारे


गौरतलब है कि निया, क्रिस्टल और करण वाही टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं. तीनों ने ही अपने अब तक के करियर में शानदार काम किया है. इन दिनों निया को 'लाफ्टर शेफ्स' और 'सुहागन चुड़ैल' जैसे टीवी शोज में देखा जा रहा है. वहीं, करण वाही को वेब सीरीज 'राय सिंघानिया वर्सिज राय सिंघानिया' में दिखे थे, जबकि क्रिस्टल जल्द ही 'विस्फोट' टाइटल से बन रही फिल्म में दिखेंगे.


ये भी पढ़ें- YRKKH 3 July Spoiler: अभिरा बचाएगी विद्या की जान, फिर भी क्यों सुनने पड़े ताने?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.