YRKKH 3 July Spoiler: अभिरा बचाएगी विद्या की जान, फिर भी क्यों सुनने पड़े ताने?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 July Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विद्या, अभिरा को एक खास जिम्मेदारी सौंपेगी, लकिन वह बहुत कोशिश के बाद भी विद्या का वो काम पूरा नहीं कर पाएगी. ऐसे में अभिरा को इस बार विद्या का गुस्सा झेलना पड़ेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 3, 2024, 04:30 PM IST
    • विद्या होगी अभिरा पर नाराज
    • अरामान मांगेगा अभिरा से माफी
YRKKH 3 July Spoiler: अभिरा बचाएगी विद्या की जान, फिर भी क्यों सुनने पड़े ताने?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 July Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विद्या पर झूमर गिरने वाला होगा, लेकिन अभिरा उसे बचा लेगी. हालांकि, झूमर का कांच चारों ओर बिखर जाएगा. वहीं, विद्या जैसे ही उठने की कोशिश करेगी, उसके पैर में कांच लग जाएगा और वह गिर पड़ेगी, जिससे उसके गिर में चोट आ जाएगी. ऐसे में अभिरा उसे संभालते हुए उठाने की कोशिश करेगी. तभी अरमान वहां आ जाएगा और अभिरा की मदद करेगा.

विद्या से वादा करेगी अभिरा

अरमान तुरंत डॉक्टर को कॉल करेगा. इलाज के बाद विद्य, अरमान को बताएगी कि माधव किसी खतरनाक मिशन के लिए बाहर जाने वाले हैं. ऐसे में वह अभिरा से मदद मांगते हुए कहेगी कि सिर्फ वही है जो माधव को इस खतरनाक मिशन पर जाने से रोक सकती है. अभिरा, विद्या को आश्वासन देगी कि वो माधव को रोकने की पूरी कोशिश करेगी. विद्या से बात करने के बाद अभिरा अपने घर जाएगी.

अभिरा को चोर कहेंगे फूफा-सा

अभिरा जैसे ही पौद्दार हाउस से निकलेगी रास्ते में दादी-सा और फूफा-सा से टकरा जाएगी. दोनों ही अभिरा को देख भड़क जाएंगे. दादी-सा, फिर से अभिरा को फटकार लगाएगी, वहीं, फूफा-सा उसे चोर कहेंगे. अरमान उन लोगों की बातें सुन लेग और अभिरा के लिए स्टैंड लेगा. वह फूफा-सा पर खूब भड़केगा. इसके बाद सभी को बताएगा कि अभिरा ने विद्या की जान बचाई है. यह सुनकर मनीषा उसका शुक्रिया अदा करेगी.

अरमान मांगेगा अभिरा से माफी

दूसरी ओर अरमान, दादी-सा और फूफा-सा के बुरे बर्ताव के लिए अभिरा से माफी मांगेगा. हालांकि, अभिरा बिना उसे कोई जवाब दिए वहां से चली जाएगी. उधर, वह माधव को जैसे ही विद्या के बारे में बताएगी. माधव उससे मिलने के लिए पौद्दार हाउस चला जाएगा.

अभिरा पर भड़केगी विद्या

अगले दिन माधव जैसे ही अपने मिशन के लिए निकलने लगेगा. अभिरा घर के बाहर तला लगाकर उसे रोकने की कोशिश करेगी. माधव उसे समझाएगा कि पुलिस की नौकरी में देश की रक्षा के लिए इस तरह के खतरनाक मिशन पर जाना पड़ता है. अभिरा उसकी बात समझेगी और उसे जाने देगी. विद्या, माधव को जाता देख नाराज होगी. वह आकर अभिरा पर बुरी तरह से भड़क पड़ेगी.

ये भी पढ़ें- डिप्रेशन तक ले गया था जिंदगी का अकेलापन, 'छोटी सरदारनी' एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया का छलका दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़