नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर बेशक इन दिनों खबरों में नहीं हैं, लेकिन अपने लुक्स की वजह से वह लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और सिजलिंग कैमरे में कैद हो जाता है. ऐसे में अब फैंस को भी उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. इस बार निक्की की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है.


Nikki Tamboli ने लहंगे में कराया सिजलिंग फोटोशूट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निक्की इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ने लहंगा पहनकर कैमरे के सामने पोज दिए हैं. हालांकि, इस एथनिक लुक में भी उन्होंने बोल्डनेस का तड़का लगाया है. निक्की ने इस फोटोशूट के लिए लाइट ग्रीन कलर का एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा पहना है. इसके साथ उन्होंने स्लीवलेस नेकलाइन डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने फोटोज में अपना कर्वी फिगर दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं.


लहंगे में भी हॉट दिख रही हैं निक्की तंबोली


निक्की ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी रेड लिपस्टिक, सटल बेस और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों हैवी गोल्डन और ग्रीन ईयररिंग्स पहने हैं.



फोटोज में निक्की बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं. निक्की ने यह फोटोशूट किसी गार्डन जैसे एरिया में कराया है. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस की इन अदाओं को भी खूब पसंद किया जा रहा है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में तस्वीरों में हजारों लाइक्स आ चुके हैं.


कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं निक्की तंबोली


गौरतलब है कि निक्की तंबोली को टीवी शो 'बिग बॉस 14' से खास पॉपुलैरिटी हासिल हुई. इसी दौरान उन्होंने घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाई. हालांकि, इससे पहले एक्ट्रेस कई साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. फिलहाल निक्की कई म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन कर रही हैं. कुछ समय पहले ही उनका गाना 'एक हसीना ने' और 'छोरी' रिलीज हुआ है.


ये भी पढ़ें- कैमरे के सामने बोल्डनेस दिखाने के लिए मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, कर्वी फिगर पर टिकी नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.