फोटोशूट के लिए निक्की तंबोली हुईं बोल्ड, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) पिछले कुछ समय से लगातार अपने लुक्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर से निक्की का नया लुक काफी चर्चा में आ गया है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 06:08 PM IST
  • निक्की तंबोली ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
फोटोशूट के लिए निक्की तंबोली हुईं बोल्ड, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के बाद हिंदी म्यूजिक वीडियोज में अपने बेहतरीन अभिनय से खुद को साबित कर चुकीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद से ही उन्हें घर-घर में लोकप्रियता हुई. उन्हें बेशक कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा गया है, लेकिन निक्की जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं.

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं निक्की

निक्की अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड लुक्स और स्टाइल के कारण लोगों के बीच एक खास पहचान बनाई है. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने बेहद सिजलिंग फोटोशूट कराया है.

निक्की ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

तस्वीरों में निक्की को पर्पल बैकलेस क्रॉप टॉप और थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए निक्की ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बिखरा हुआ खुला छोड़ा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. यहां निक्की बेबाकी के साथ अलग-अलग कातिलाना पोज दे रही हैं.

एक्ट्रेस ने बेबाकी से दिए सिजलिंग पोज 

इन फोटोज में निक्की बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. कुछ मिनटों में ही उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. फैंस उन्हें हॉट और खूबसूरत बताते हुए खूब तारीफें कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ MMS लीक मामले से देश में मचा बवाल, सोनू सूद और मनोज मुंतशिर ने लोगों से की ये अपील

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़