नई दिल्ली: नोरा फतेही ने अपने करियर की शुरुआत डांस से की थी लेकिन इन दिनों नोरा की एक्टिंग की तारीफ की जा रही है. नोरा फतेही हाल ही में मडगांव एक्सप्रेस में नजर आई हैं. लोगों को नोरा की एक्टिंग काफी पसंद आई है. नोरा फतेही ने हाल ही में बॉलीवुड को लेकर कई खुलासे किए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड कपल्स को लेकर नोरा ने कही ये बात 
नोरा फतेही हाल ही में रणवीर इलाहाबादिया के पॉडकास्ट में नजर आई थी. एक्ट्रेस ने शो में बॉलीवुड कपल्स को लेकर कई खुलासे किए हैं. नोरा ने बताया है कि बॉलीवुड कपल शादीशुदा नहीं है वह केवल प्रासंगिक बने रहने के लिए एक दूसरे का यूज करते हैं. 


प्यार नहीं इस वजह से करते हैं शादी 
नोरा ने इंटरव्यू में बिना नाम लिए बोला कि वो सिर्फ फेम की वजह से आपका इस्तेमाल करना चाहते हैं. लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं हो सकता है इसलिए आपने मुझे किसी लड़के के साथ नहीं देखा होगा. लेकिन मैं ये सब देख चुकी हूं. नोरा ने शो में कहा कि इंडस्ट्री में लोग स्टेटस मेंटेन करने के लिए शादी करते हैं. 


नेटवर्किंग का इस्तेमाल 
नोरा ने बताया है कि लोग अपने पार्टनर का इस्तेमाल नेटवर्किंग के लिए करते हैं. वह सोचते हैं कि मुझे उस इंसान से शादी करनी चाहिए ताकि मैं तीन सालों तक उसे जुड़ी रहूं. क्योंकि कुछ फिल्में रिलीज हो रही है वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही है. लोग इस तरह से हिसाब-किताब लगाते हैं. कपल ऐसा कैंप में बने रहने के लिए करते हैं. उन्हें पता होता है कि उनका करियर कहां तक जाएगा, इसके लिए उन्हें बैकअप प्लान चाहिए. 


नोरा ने स्ट्रगल पर कही ये बात 
नोरा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल पर बात करते हुए कहा कि उन्हें बुली किया जाता था. लोग उनके पीठ के पीछे बात करते थे. जब उन्हें इनसब के बारे में पता चला तो वह हैरान हो गई. लोगों को आज भी दिक्कत होती है कि फलां प्रोजेक्ट में नोरा ही क्यों, कोई और क्यों नहीं है. 


ये भी पढ़ें- जब सतीश कौशिक को आने लगे थे आत्महत्या के ख्याल, जानिए किस वजह से टूट गए थे एक्टर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.