नई दिल्ली: एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) की अदाओं का जादू टीवी से लेकर बड़े पर्दे पर भी चला है. जहां एक ओर एक्ट्रेस के डांस की चर्चा दुनियाभर में है, वहीं, लोग उनके लुक्स की तारीफें करते हुए भी नहीं थकते. ऐसे में नोरा को ज्यादा से ज्यादा ऑफर्स भी मिलते रहते हैं. दूसरी ओर एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्लैक शीयर गाउन में दिखीं नोरा


नोरा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की झलक दिखाई है.



इन फोटोज में नोरा को ब्लैक कलर का शीयर गाउन पहने देखा जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत दिख रही हैं फैंस उन पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.


काफी हॉट दिख रही हैं नोरा


नोरा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और सॉफ्ट कर्ल हेयर से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हील्स कैरी की हैं. इसके साथ उन्होंने लाइट कलर की ईयररिंग्स पहने हैं. यहां वह अपनी अदाएं दिखाते हुए कैमरे में पोज दे रही हैं. नोरा इस लुक में बेहद हॉट नजर आ रही हैं.


'डांस दीवाने जूनियर्स' में दिखेंगी नोरा


गौरतलब है कि नोरा फतेही इन दिनों डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में उन्हें जज की कुर्सी संभालते देखा जाएगा. शो में उनके साथ कोरियोग्राफर मर्जी और दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर भी जज के रूप में दिखेंगे. यह शो 23 अप्रैल से रात 9 बजे कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा.


ये भी पढ़ें- 'राम तेरी गंगा मैली' फेम मंदाकिनी 26 साल बाद कर रही हैं वापसी, बेटे संग इस प्रोजेक्ट का बनेंगी हिस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.