'राम तेरी गंगा मैली' फेम मंदाकिनी 26 साल बाद कर रही हैं वापसी, बेटे संग इस प्रोजेक्ट का बनेंगी हिस्सा

मंदाकिनी उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिनकी खूबसूरती को आज भी कोई टक्कर नहीं दे सकता. 'राम तेरी गंगा मैली' से दर्शकों के बीच धमाल मचाने वााली मंदाकिनी फिर पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2022, 12:10 PM IST
  • मंदाकिनी को जल्द ही फिर से पर्दे पर देखा जाने वाला है
  • मंदाकिनी पिछले लंबे वक्त से एक्टिंग वर्ल्ड से काफी दूर हैं
'राम तेरी गंगा मैली' फेम मंदाकिनी 26 साल बाद कर रही हैं वापसी, बेटे संग इस प्रोजेक्ट का बनेंगी हिस्सा

नई दिल्ली: फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) ने पहली ही फिल्म से सभी का दिल जीत लिया था. मंदाकिनी को अपनी एक्टिंग के अलावा खूबसूरती के कारण भी लोगों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल हुई. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वह जब भी पर्दे पर आती थीं, दर्शक उन पर से नजरें नहीं हटा पाते थे.

26 सालों बाद मंदाकिनी कर रही हैं वापसी

कई फिल्मों का हिस्से रहने के बावजूद मंदाकिनी लंबे अर्से से लाइमलाइट से दूर हैं. लेकिन अब उनके चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, कहा जा रहा है कि मंदाकिनी एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी के लिए तैयार हैं. करीब 26 सालों तक पर्दे से दूर रहने के बाद उन्होंने वापसी का फैसला कर लिया है.

म्यूजिक वीडियो में दिखेंगी मंदाकिनी

बता दें कि मंदाकिनी को एक म्यूजिक वीडियो में देखा जाने वाला है. इसमें वह अपने बेटे रब्बील ठाकुर के साथ दिखेंगी. साजन अग्रवाल के निर्देशन में बन रहे इस म्यूजिक वीडियो को लेकर सिर्फ मंदाकिनी के फैंस ही नहीं, बल्कि खुद डायरेक्टर भी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, 'मंदाकिनी मेरे होमटाउन मेरठ से ताल्लुक रखती हैं.'

मंदाकिनी के बेटे का इंडस्ट्री में डेब्यू

साजन अग्रवाल ने आगे कहा, 'यह अपकमिंग सॉन्ग एक मां के बारे में है. इसका शीर्षक भी 'मां ओ मां' है. इसके जरिए उनके बेटे का एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में डेब्यू हो रहा है. वहीं, मंदाकिनी के साथ काम करना मेरे लिए एक सपने के सच होने के जैसा है.' दूसरी ओर मंदाकिनी भी इस गाने के जरिए अपने कमबैक के लिए बहुत उत्साहित हैं.

मंदाकिनी के साथ शॉर्ट फिल्म बना सकते हैं साजन

गौरतलब है कि मंदाकिनी के इस गाने के बोले साजन अग्रवाल से ही लिखे हैं. इसे मीरा और बबली हक से संगीत दिया है. ऋषभ गिरी ने इसे अपनी आवाज से सजाया है, जबकि गुरुजी कैलाश रायगर ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस गाने के बाद साजन, मंदाकिनी को लेकर एक शॉर्ट फिल्म का निर्देशन करने पर भी विचार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Danish Open Swimming 2022: आर माधवन के बेटे ने बढ़ाया भारत का मान, जीता गोल्ड मेडल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़