ओरी ने बताया आखिर बॉलीवुड सितारों की पार्टी में क्‍या होता है

बॉलीवुड पार्टियों में नजर आने वाले ओरहान अवत्रामानी उर्फ ओरी ने बताया कि सितारों से भरी पार्टी में क्या होता है और वहां कैसा महसूस होता है.   

Written by - IANS | Last Updated : Dec 12, 2023, 02:57 PM IST
  • ओरी ने बताया बॉलीवुड पार्टी में क्यो होता है
  • ओरी बॉलीवुड पार्टी में कैसा महसूस करते हैं
ओरी ने बताया आखिर बॉलीवुड सितारों की पार्टी में क्‍या होता है

नई दिल्ली:  अक्‍सर बॉलीवुड पार्टियों में नजर आने वाले ओरहान अवत्रामानी उर्फ ओरी ने बताया कि सितारों से भरी पार्टी में क्या होता है और वहां कैसा महसूस होता है. ओरी ने आईएएनएस को बताया, ''सितारों से भरी पार्टी में शामिल होने के लिए आपको सहमत होना होगा और कमरे में सबसे प्रासंगिक व्यक्ति बनने के लिए साइन अप करना होगा. 

पार्टी में होना अद्भुत 
मैं कोई स्टार नहीं हूं और दुनिया के सबसे खूबसूरत, कूल और दिलचस्प लोगों के साथ पार्टी में होना एक अद्भुत एहसास है.'' वह इस अनुभूति को वास्तविक तो कहते हैं लेकिन साथ ही अवास्तविक भी कहते हैं.

चुटकी काटनी पड़ती 
आगे कहा, “अनुभव वास्तविकता है लेकिन यह हमेशा अवास्तविक होता है. जब भी मैं किसी पार्टी में होता हूं और वहां कोई बॉलीवुड अभिनेता या कोई प्रसिद्ध व्यक्ति होता है, तो मुझे हर बार खुद को चुटकी काटनी पड़ती है.

 क्षमता शानदार
आप उन्हें स्क्रीन पर देखते हैं और फिर उन्हें व्यक्तिगत रूप से देखते हैं.'' ओरी ने कहा कि शब्दों की एक श्रृंखला से आपको मोहित और मंत्रमुग्ध करने की उनकी क्षमता शानदार है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़