नई दिल्ली:Fawad Khan comeback: पॉपुलर पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की फैन फॉलोइंग भारत में भी खूब है. जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था, तब सभी उनके मुरीद हो गए थे. उनकी फिल्म खूबसूरत, कपूर एंड सन्स को दर्शकों का खूब प्यार करते हैं. इंडिया में भी फवाद की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है. हालांकि 2016 में आई फिल्म ए दिल है मुश्किल के बाद से फवाद किसी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. ऊरी अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन कर दिया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉम्बे हाई कोर्ट ने याचिका खारिज की


2023 में, बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक याचिका को खारिज किया था, जिसमें भारतीय नागरिकों, कंपनियों और संगठनों पर पाकिस्तानी कलाकारों, जैसे कि एक्टर, सिंगर, म्यूजिशियन, लिरिसिस्ट और टैक्नीशियन के साथ कोलेबरेट करने पर पूरी तरह से बैन लगाने को कहा गया था. जस्टिस न्यायमूर्ति सुनील बी शुक्रे और जस्टिस फिरदौस पी पूनीवाला की अध्यक्षता वाली अदालत ने ऐलान किया था कि याचिका सांस्कृतिक सद्भाव, एकता और शांति को बढ़ावा देने में एक प्रतिगामी कदम का प्रतिनिधित्व करती है और इसमें योग्यता का काफी अभाव है.


इस एक्ट्रेस के साथ दिखेंगे एक्टर


फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक फवाद खान इस अनटाइटल फिल्म में वाणी कपूर के साथ रोमांस करते हुए दिखने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग लंदन में की जानी तय हुई है. अभी तक इसके टाइटल के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन में है. जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू होगी और इससे जुड़ी जानकारी साझा की जाएगी.


इन फिल्मों और सीरीज में दिखेंगे एक्टर


वर्कफ्रंट की बात करें तो फवाद खान जल्द ही वेब सीरीज बरजाक में दिखने वाले हैं. इस सीरीज में उनके साथ सनम सईद लीड रोल में नजर आएंगी. ये सीरीज 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फवाद की फिल्मों और शोज का फैंस को वैसे भी बेसब्री से इंतजार रहता है. अब वह हिंदी फिल्म में जल्द वापसी करके लोगों का दिल जीतने को तैयार हैं.


ये भी पढ़ें-फिर पापा बनने वाले हैं अरबाज खान? बीवी शूरा संग मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर एक्टर हुए स्पॉट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.