पंजाबी गर्ल शहनाज गिल ने देसी लिबास में बरपाया कहर, येलो सूट पहन अदाओं से किया मदहोश

शहनाज गिल ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए एक बार फिर से चाहने वालों के ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट लुक के लिए एक्ट्रेस ने देसी लिबास कैरी किया है. अब शहनाज के फैंस की नजर उनके एथनिक लुक पर टिकी रह गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 31, 2024, 12:24 AM IST
    • शहनाज गिल ने दिखाई अदाएं
    • देसी लुक में लग रही हैं स्टनिंग
पंजाबी गर्ल शहनाज गिल ने देसी लिबास में बरपाया कहर, येलो सूट पहन अदाओं से किया मदहोश

नई दिल्ली: पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को आज कौन नहीं जानता है. एक्ट्रेस ने अपने दम पर दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. आज शहनाज के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. शहनाज अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी चाहने वालों के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. अब उन्होंने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए शहनाज ने एथनिक लिबास कैरी किया है.

एथनिक लिबास में खूबसूरत दिखीं शहनाज गिल

शहनाज ने कुछ देर पहले ही फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां उन्हेंन फुल स्लीव्स का खूबसूरत येलो शेड का सूट पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज ने अपने इस लुक को सटल मिनिमम बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेअकप से कंप्लीट किया है. वहीं. हेयरस्टाइल के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों की पोनीटेल बवाई है. उनके चेहरे पर बिखरी जुल्फें उन्हें और खूबसूरत बना रही हैं. 

फैंस हुए शहनाज के दीवाने

शहनाज ने इस आउटफिट के साथ एक्सेसरीज के तौर पर कानों में छोटे-छोटे सिल्वर ईयररिंग्स पेयरअप किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस स्टनिंग लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं. शहनाज के चाहने वाले अब उनके इस नए लुक से भी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी शहनाज

दूसरी ओर शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हिन्दी सिनेमा में भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. पिछली बार उन्हें 'थैंक यू फॉर कमिंग' में काफी बोल्ड अंदाज में देखा गया था. फिलहाल एक्ट्रेस 'सब फर्स्ट क्लास' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, अब तक उनकी इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आ पाई हैं.

ये भी पढ़ें- Fakt Purusho Maate Trailer: अमिताभ बच्चन का एक और धमाका, अब भगवान बन करने जा रहे हैं कारनामे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़