Main Atal Hoon Teaser OUT: अटल बिहारी बाजपेयी की जिंदगी को पर्दे पर उतारने आए पंकज त्रिपाठी, टीजर ने बढ़ाई उत्सुकता

Main Atal Hoon Teaser OUT: पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैं अटल हूं' का टीजर आखिरकार रिलीज हो गया है. फैंस को काफी समय से इसका इंतजार था. इसी के साथ फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 19, 2023, 07:21 PM IST
    • पंकज त्रिपाठी ने फिर जीता दिल
    • शानदार है 'मैं अटल हूं' का टीजर
Main Atal Hoon Teaser OUT: अटल बिहारी बाजपेयी की जिंदगी को पर्दे पर उतारने आए पंकज त्रिपाठी, टीजर ने बढ़ाई उत्सुकता

Main Atal Hoon Teaser OUT: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे अटल बिहारी बाजपेयी को कभी भुलाया नहीं जा सकता. उन्होंने अपने कार्यकाल में जो भी काम किए उनके चलते वह पसंदीदा राजनेता माने जाते थे. अब उनके इसी दमदार किरदार को पर्दे पर पेश करने आ गए हैं पंकज त्रिपाठी. लंहे समय से दिवंगत बीजेपी नेता अटल बिहारी बाजपेयी की बायोपिक 'मैं अटल हूं' को लेकर चर्चा बनी हुई है. अब मेकर्स ने इस फिल्म का जबरदस्त टीजर भी जारी कर दिया है.

पंकज त्रिपाठी ने फिर जीता दिल

एक मिनट 12 सेकंड के इस टीजर में पंकज त्रिपाठी को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अंदाज में देखा जा रहा है. टीजर में देखा जा सकता है कि वह राजनीति के दांव-पेंच के कारण काफी परेशानी हैं, जिसमें वह कह रहे हैं, 'नहीं करनी ऐसी राजनीति जहां पीठ पर छुरा चला दिया जाता है.' इसके बाद वह कहते हैं, 'अब दूसरों को आदत डालनी होगी, अटल बिहारी वायपेयी को गिराकर दोबारा खड़े होते देखने की.'

वायरल हुआ ट्रेलर

फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. इसी के साथ फिल्म के लिए उत्सुकता भी काफी बढ़ गई है. टीजर पंकज त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'यह कहानी है सबके साथ जुड़कर, देश को आगे बढ़ाने वाले श्री अटल बिहारी वाजपेयी की.' बता दें कि टीजर में ही ऐलान कर दिया गया है कि ट्रेलर बुधवार, 20 दिसंबर को रिलीज कर दिया जाएगा. ऐसे में अब फिल्म के ट्रेलर का इंतजार करना भी मुश्किल हो गया है.

19 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

रवि जाधव के निर्देशन में बनी फिल्म 'मैं अटल हूं' में एक बार फिर पंकज त्रिपाठी अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतते दिख रहे हैं. इस बार उन्हें लीड रोल में देखा जा रहा है. फिल्म 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के प्ले से मचा हंगामा, गुस्से में अक्का साहिब को घर से बाहर लाएगा ईशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़