नई दिल्ली:Arbaaz Khan wedding Date: अरबाज खान का कुछ महीने पहले जॉर्जिया एंड्रियानी संग ब्रेकअप हो गया था. वहीं अब खबरें है कि एक्टर बहुत जल्द दूसरी बार शादी कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर जल्द ही मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी करने वाले हैं. इस बीच जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुए उमंग पुलिस शो में पहुंचे एक्टर से पैपराजी ने उनसे शादी की डेट ही पूछी तो उन्होंने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरबाज का वीडियो वायरल



सोशल मीडिया पर अरबाज खान लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है. उमंग इवेंट में पहुंचे अरबाज सूट-बूट में पैपराजी को पोज दे रहे दिख रहे हैं. ऐसे में पैपराजी ने उन्हें चिढ़ाते हुए शादी की बधाई देनी शुरू कर दी और पूछा- शादी में कब आना है. इतना सुनते ही अरबाज शरमा कर हंसने लगते हैं. वहीं एक्टर ने मुस्कारा कर पैपराजी को खामोश रहने का इशारा किया.


शूरा खान से करेंगे शादी?


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अरबाज खान रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी की मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों एक प्राइवेट सेरेमनी में करीबी दोस्तों और परिवार के बीच शादी के बंधन में बंधेगे. अरबाज मलाइका से तलाक के 6 साल बाद शादी करने जा रहे हैं.


जॉर्जिया से हुआ ब्रेकअप


मलाइका अरोड़ा से डिवोर्स के बाद अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ते में थे. हालांकि पिछले महीने पहले ही दोनों के ब्रेकअप हो गया. मलाइका अरोड़ा और अरबाज का एक बेटा अहान भी है. भले ही दोनों अलग हो गए हो, लेकिन बेटे की परवरिश साथ कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Anil Kapoor Birthday: जब इस हसीना के कारण अपने ही भाई बोनी कपूर से अनिल कपूर ने किया था झगड़ा, मिस्टर इंडिया बन जीता सबका दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.