नई दिल्ली: Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जो अपनी शानदार एक्टिंग और चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस एक्टिंग के अलावा अपनी सिंगिंग के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने अपनी आवाज का जादू कई फिल्मों के गानों में भी बिखेरा है. परिणीति चोपड़ा ने बीती रात मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी पहली लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस दी और अपना सालों पुराना सपना पूरा किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिणीति की लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस


परिणीति चोपड़ा ने 28 जनवरी को मुंबई में लाखों लोगों की भीड़ के सामने अपना सिंगिंग का टैलेंट दिखाया. एक्ट्रेस ने मुंबई में हो रहे 'मुंबई फेस्टिवल 2024' में अपनी लाइव सिंगिंग की शुरुआत की. इसे उन्होंने अपनी लाइव सिंगिंग की दुनिया में पहला कदम रख लिया है.



एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल नोट 


तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा ब्लैक आउटफिट पहने हुए स्टेज पर गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं. उनका ये लुक भी काफी स्टाइलिश लग रहा है. अपनी पहली लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस की तस्वीरें शेयर करते हुए परी ने एक स्पेशल नोट भी लिखा. जिसमें वो भावुक होती दिखीं. लाइव परफॉरमेंस की फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस से इमोशनल कैप्शन में लिखा, "और यह हो गया. इसे टाइप करते समय मेरी आंखों में खुशी के आंसू आ गए. मेरा अब तक का पहला लाइव परफॉर्मेंस कल रात था और यह वह सब कुछ था, जो मैं चाह सकती थी और इससे भी अधिक. आप सभी ने जो प्यार दिया है, उसके लिए आप सभी को धन्यवाद...यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है."


परिणीति की आने वाली फिल्में


परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' में नजर आई थीं. वहीं अब जल्द 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे. यह फिल्म पंजाब के एक मशहूर गायक के जीवन पर आधारित है.


ये भी पढ़े- Bigg Boss 17 Winner: अभिषेक कुमार की हार पर Abhishek Malhan ने दिया रिएक्शन, एक्स कंटेस्टेंट ने सलमान खान पर कसा तंज?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.