नई दिल्ली: Paritosh Tripathi Wedding Photo: पॉपुलर कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी अपनी लाइफ का नया सफर शुरू करने जा रहे हैं. परितोष त्रिपाठी पहाड़ो में सात फेरे लेंगे. परितोष की प्री-वेडिंग की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रही है. परितोष अपनी गर्लफ्रेंड मीनाक्षी संग शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परितोष त्रिपाठी लेंगे सात फेरे 



परितोष त्रिपाठी शादी के बंधन में बंधने को तैयार है. मुंबई जैसे बड़े शहर नहीं बल्कि उत्तराखंड में वह वेडिंग करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परितोष की शादी किमाड़ी स्थित अतरक्षिया रिजॉर्ट में होगी. टीवी सेलेब्स की कई बड़े सितारे शादी में शामिल होंगे. 


मीनाक्षी से होगी शादी 
परितोष बिहार के रहने वाले हैं. उनकी शादी मीनाक्षी से होगी. सोशल मीडिया पर मीनाक्षी और परितोष की हल्दी और मेहंदी की फोटो और वीडियो जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. परितोष की शादी में बॉलीवुड स्टार पंकज त्रिपाठी भी शामिल हुए हैं. 


परितोष का करियर 
परितोष ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 काशी इन सर्च ऑफ गंगा से डेब्यू किया था. इससे पहले वह हसी का तड़का, न बोले तुम न मैंने कुछ कहां जैसे हिट शो में नजर आ आ चुके हैं. बता दें कि परितोष सुपर डांसर और इंडियन आइडल जैसे हिट शो को होस्ट कर चुके हैं. वह कई हिट शो और फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन उन्हें पहचान मामा जी के कैरेक्टर से मिली है. 


इसे भी पढ़ें: बेटे ने ही कर दी बेटे वीणा कपूर की हत्या, प्रॉपर्टी के लालच में उठाया ये कदम 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.