Pathaan Boycott: पठान के झूमने से पहले ही लोग गुस्से में झूमने लगे हैं. इससे पहले फिल्म थिएटर्स में आती लोगों ने विवाद में सारी हदें पार कर दीं. चार साल के बाद फैंस को किंग खान की पर्दे की वापसी बेहद एक्साइट कर रही है. हालांकि देश के कोने-कोने में अलग-अलग कारणों की वजह से पठान को बायकॉट किया जा रहा है. असम के बाद अब पटना में भी इसका असर देखने को मिला.


फिल्म है अश्लील


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पटना के गांधी मैदान के पास स्थित एक थिएटर मोना के सामने श्रीराम सेना संगठन के लोगों ने जमकर विरोध किया. श्रीराम सेना के नेताओं का कहना है कि फिल्म में अश्लीलता दिखाई गई है. फिल्म के गाने इतने अश्लील है कि परिवार के साथ इसे देखा ही नहीं जा सकता.


जाओ पाकिस्तान


ऐसे में पठान को लताड़ लगाते हुए कहा गया कि क्या बॉलीवुड की फिल्म देश में अब सिर्फ अश्लीलता का नशा करने वाले पदार्थ का प्रचार ही करेंगी. साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के मामल पर शाहरुख खान की चुप्पी को लेकर भी लोगों ने कहा कि वो हमेशा कहते हैं कि उनके पिता पाकिस्तान के रहने वाले थे तो वो भी क्यों नहीं चले जाते पाकिस्तान.


थिएटर्स के बाहर हंगामा


प्रदर्शनकारियों ने सिनेमा हॉल के बाहर हंगामा करते हुए पोस्टर्स को जलाया और श्रीराम के नाम का उद्घोष किया. लोगों से अपील की गई कि इस अश्लील फिल्म को ना देखें. शनिवार 21 जनवरी को असम में बजरंग दल के लोगों ने पठान के पोस्टर्स को जलाकर हंगामा किया था.


ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.