नई दिल्ली: सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद से जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलों में बढ़ोतरी हुई है. ऐसे में वो लगातार कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रही हैं. हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई. ऐसे में बड़ा बदलाव ये हुआ कि जैकलीन पर लगे आरोपों पर किसी तरह की बहस नहीं हुई इसलिए अगली सुनवाई 12 दिसंबर को होगी.



जमानत का होगा क्या


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैकलीन फर्नांडिस को मिल जमानत पर फैसला 18 दिनों के बाद लिया जाएगा. बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से नाम जुड़ने के बाद से जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ी हैं. जबसे ED ने अपनी चार्जशीट में एक्ट्रेस को आरोपी बनाया है तबसे उनकी गिरफ्तारी की मांग उठ रही है.


कैसे मिली जमानत


विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक जिन्होंने एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत दी थी. न्यायाधीश ने ईडी की ओर से पेश की गई दलीलों को सुनने और 2 लाख रुपए के निजी मुचलके के आधार पर जमानत मंजूर की थी. पिछली सुनवाई में कोर्ट में ये दलील दी गई थी कि जैकलीन आसानी से विदेश भाग सकती हैं क्योंकि उनके पास पैसे की किसी भी तरह की कमी नहीं है.


जैकलीन की गिरफ्तारी पर सवाल


विदेश भागने की दलील पर कोर्ट ने कहा था. जब LOC जारी हो चुका था तो उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया. जबकि इस मामले से जुड़े बाकि आरोपी जेल में थे. वहीं जैकलीन की तरफ से यह कहते हुए जमानत मांगी कि उन्हें हिरासत में ना लिया जाए क्योंकि जांच पूरी हो चुकी है और आरोप पत्र भी दाखिल किया जा चुका है.


ये भी पढ़ें- एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक, कई दिनों से अस्पताल में चल रहा है इलाज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.