मानसून का मजा दो गुना कर देंगी ये 5 फिल्में, कुछ सीन तो आज भी हैं आइकॉनिक

Monsoon Romantic movies: मानसून के मौसम में जहां कुछ लोगों को चाय-पकौड़ों का साथ भाता है तो वहीं कुछ को पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद होता है. टाइम स्पेंड करने का मजा फिल्मों के साथ दो गुना हो जाता है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें आप बरसात के मौसम में देख सकते हैं.

ज़ी हिंदुस्तान वेब टीम Wed, 14 Aug 2024-9:15 pm,
1/5

आशिकी 2

बारिश हो और श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर का जैकेट वाला सीन याद न आए ऐसा हो ही नहीं सकता. ऐसे में आपको एक बार फिर इस मानसून वो रोमांटिक सीन एन्जॉय करना चाहिए जो फिल्म ‘आशिकी 2’ में दर्शाया गया था. इन दोनों की लव स्टोरी अधूरी होकर भी पूरी थी. ये फिल्म मोहित सूरी ने डायरेक्ट की है. इसमें आपको भरपूर रोमांस देखने को मिलेगा.

2/5

हाफ गर्लफ्रेंड

मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ आपको इस मानसून सीजन में जरूर देखी जानी चाहिए. इस फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री आपका दिल पिघला देगी. अर्जुन जिस तरह से अपनी हाफ गर्लफ्रेंड के प्यार में दीवाने होते हैं और जिस तरह फिल्म में गानों से साथ रोमांस उभरता है वो आपको जरूर पसंद आएगा. बारिश में भीगती हुई श्रद्धा को देखने का चांस आपको मिस नहीं करना चाहिए.

3/5

शिद्दत

सनी कौशल और राधिका मदान की फिल्म ‘शिद्दत’ ने अपनी रिलीज के साथ बवाल मचा दिया था. इस फिल्म की कहानी ने प्यार के अलग ही मायने समझाए थे. फिल्म में लड़का अपनी प्यार में इस तरह अपनी शिद्दत दिखता है अपनी जान दांव पर लगा देता है. वो अपने प्यार से मिलने के लिए समंदर तैरकर पार करने से लेकर हवाई जहाज के नीचे बैठकर सफर कर जाता है. 

 

4/5

जब वी मेट

करीना कपूर और शाहिद कपूर की मोस्ट रोमांटिक फिल्म ‘जब वी मेट’ तो एवरग्रीन फिल्मों में से एक है. फिल्म में करीना और शाहिद की केमिस्ट्री ने लोगों को दिवाना बना दिया था. आलम ये हैं कि इस फिल्म को आज भी दर्शक बड़े चाव से देखना पसंद करते हैं. साथ ही बता दें कि फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था और इस फिल्म को बारिश के मौसम में देखने का मजा दुगना हो जाता है. 

 

5/5

कबीर सिंह

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारार फिल्म तो आपको याद ही होगी. ये फिल्म अपने रिलीज के वक्त काफी कंट्रोवर्सी में घिरी थी. फिल्म में कबीर सिंह का किरदार लोगों को काफी टॉक्सिक लगा था. लेकिन यह मानना भी गलत नहीं होगा कि फिल्म में दिखाए रोमांस को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म के गानों ने तो कमाल ही कर दिया था. ऐसे में आप एक बार फिर इस फिल्म को देख सकते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link