Sheezan Khan Arrest: 20 साल की तुनिषा शर्मा ने 'अली बाबा: दास्तान ए काबुल' के सेट पर सुसाइड कर लिया. ना कोई सुसाइड नोट ना ही कोई वजह बताई. ऐसे में तुनिषा की मां ने शीजान की थाने में शिकायत कर दी और तबसे शीजान खान का बुरा वक्त शुरू हो गया. शीजान पुलिस कस्टडी में है और उन पर तुनिषा को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा है.


कोर्ट में किया पेश


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शीजान को हाल ही में वसई कोर्ट में पेश किया गया. जहां पर उनके रिमांड को दो दिन और बढ़ा दिया गया. ऐसे में शीजान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में शीजान को पुलिस घसीटकर ले जा रही है. जिसे देख लोग काफी गुस्से में है.



पैरों में नहीं चप्पल


शीजान खान के पैरों में चप्पल भी नहीं थी. ऐसे में जैसे ही मीडिया ने पुलिस को घेरा पुलिसवालों ने जल्दबाजी में शीजान को घसीटना शुरू कर दिया. ऐसे में लोगों को पुलिस का ये तरीका बिलकुल पसंद नहीं आया. यूजर्स इसे अमानवीय बता रहे हैं.


सच की तलाश


ऐसे में वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा किसी भी आरोपी के साथ ऐसा करना अमानवीय है. दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि ये एक शेमफुल बिहेवियर है. लोग लगातार पुलिस और मीडिया पर अफना गुस्सा निकाल रहे हैं. फिलहाल पुलिस शीजान से सच उगलवाने में लगी हुई है.


इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: छोटी अनु के मन आएगी अनुपमा के लिए नफरत, शो में आएगा ये ट्विस्ट 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.