Anupama upcoming twist: छोटी अनु के मन आएगी अनुपमा के लिए नफरत, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Anupama upcoming twist 27 december 2022: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शाह परिवार की वजह से छोटी अनु में अनुपमा के लिए नफरत आ जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 09:38 PM IST
  • छोटी अनु के मन में अनुपमा के लिए होगी नफरत
  • अनुपमा की लापरवाही की वजह से अनुज होगा परेशान
Anupama upcoming twist: छोटी अनु के मन आएगी अनुपमा के लिए नफरत, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: Anupama upcoming twist 27 december 2022: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अनुपमा शाह परिवार की जिम्मेदारियों  का काफी ज्यादा भार है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुपमा और अनुज एक साथ रोमांटिक पल साथ में बिताते हैं. वहीं बा और बरखा का झगड़ा हो जाता है. जिसके बाद बरखा अनुपमा को चेतावनी देती है कि यह सब एक दिन उसको भारी पड़ जाएगा. 

छोटी अनु के फंक्शन में नहीं जा पाएगी अनुपमा 
शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा बा के लिए खाना बनाने के लिए घर में रुक जाती है. इस दौरान अनुपमा के घुटने में चोट लग जाती है.जिसके बाद वह घर से निकलने की कोशिश करती है. इसी बीच परी की तबीयत खराब हो जाती है. बा उसे ताना मारती हैं बोलती है कि उसके लिए पोती से ज्यादा जरूरी  ये नाच गाना है. ऐसे में अनुपमा उसे संभालने लग जाती है और लेट हो जाती है. 

अनुज करेगा अनुपमा पर गुस्सा 
अनुपमा छोटी अनु के फंक्शन में पहुंच तो जाती है लेकिन वह प्रतियोगिता खत्म हो जाती है. जिसके बाद अनुपमा छोटी अनु के सात फंक्शन तो करती हैं लेकिन उसे फर्स्ट आने का प्राइज नहीं मिलता है. जिसके बाद अनुपमा अनु को समझाती है कि उसे निराश नहीं होना चाहिए. जिसके बाद वह अनुज का हाथ थामती है लेकिन अनुज गुस्से में उसका छोड़ देता है. 

छोटी अनु के मन में आएंगी नफरत  
अनुपमा शो में आने वाले एपिसोड में  देखे को मिलेगा कि अनुपमा की इन लापरवाहियों की वजह से छोटी अनु के मन में मां के लिए नफरत भर जाएगी. दूसरी तरफ अनुज भी अनुपमा की हरकतों से वह परेशान हो जाएगा. 

इसे भी पढ़ें: तुनिषा की मां ही नहीं, शीजान की बहन भी अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोईं 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़