नई दिल्ली: हॉलीवुड अभिनेता गैरी बुसी (Gary Busey) पर चेरी हिल, न्यू के पुलिस विभाग द्वारा चार आरोपों का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें चौथी डिग्री में आपराधिक यौन संपर्क के दो मामले शामिल हैं. यह जानकारी वैराइटी की रिपोर्ट से सामने आई. अभिनेता गैरी बुसी 12 से 14 अगस्त के वीकेंड के दौरान एक होटल में मॉन्स्टर-मेनिया कन्वेंशन में भाग लेने के लिए शहर का दौरा कर रहे थे.


चार अपराध में तलब


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैराइटी के अनुसार, सम्मेलन के समय चेरी हिल पुलिस ने एक होटल में दबिश दी. घटना की जांच के बाद जासूसों ने 78 वर्षीय अभिनेता पर चार अपराधों का आरोप लगाया. चेरी हिल पुलिस विभाग ने इस समय घटना के बारे में अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया है.


मॉन्स्टर मोनिया में थे बिजी


वैराइटी कहती है कि गैरी बुसी को मॉन्स्टर-मेनिया के लिए एक अतिथि के रूप गए थे. मॉन्स्टर-मेनिया एक डरावनी-थीम वाली पार्टी है जहां फैंस अपने पसंदीदा परफॉर्मर से मिल सकते हैं. एक्टर ने पूरे वीकेंड वहां उपस्थित लोगों के साथ पत्राचार किया, सोशल मीडिया पर प्रशंसकों द्वारा साझा की गई कई तस्वीरों में ये सब देखा गया.


फैंस के साथ थे बिजी


गैरी बुसी के खिलाफ जब एक फैन ने कन्वेंशन के प्रोमटर को कंप्लेंट की तो वो कहते हैं कि उन्होंने तुरंत गैरी को वहां से जाने के लिए कह दिया. मॉन्स्टर मैनिया के अटॉर्नी ने खुद वहीं पर आए लोगों से कंप्लेंट करने के लिए कहा ताकि इस मामले पर तुरंत कार्रवाई की जा सके.


ये भी पढ़ें: ट्विटर पर भिड़े तापसी पन्नू और KRK, एक्ट्रेस ने गुस्से में कहा मूर्ख


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.