'प्रतिज्ञा' का बदला रूप, अब फिल्म के तौर पर रिलीज होने जा रहा है पूजा गौर का शो

पूजा गौर और अरहान बहल का टीवी शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में धमाल मचाने के बाद अब इसी शो पर आधारित फिल्म में नजर आने वाले हैं. जानिए कब फिल्म का प्रीमियर होने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2021, 11:16 AM IST
  • पूजा गौरा अरहान अब फिल्म 'प्रतिज्ञा' में दिखेंगे
  • फिल्म को इनके शो के आधार पर ही बनाया गया है
'प्रतिज्ञा' का बदला रूप, अब फिल्म के तौर पर रिलीज होने जा रहा है पूजा गौर का शो

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस पूजा गौर (Pooja Gor) के टीवी सीरियल 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' और इसके दूसरे सीजन को भी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया है. अब इसी लोकप्रियता के चलते उनके इस शो को फिल्म के रूप में पेश किए जाने की योजना बनाई गई है.

फिल्म में दिखाई जाएगी नई कहानी

अब पूजा ने फिल्म 'प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान' के बारे में बात की है, जो शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' पर आधारित है. इसका प्रीमियर 15 मार्च को पूजा और अरहान बहल के साथ हुआ था. फिल्म एक नई कहानी दिखाएगी.

पूजा का कहना है कि इस रविवार, 'फिल्म 'प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान' मूल के सार को बरकरार रखेगी. लेकिन एक नई कहानी के साथ जो आज के समय में अधिक प्रासंगिक है. प्रतिज्ञा का चरित्र मेरे खून में इतना मिल चुका है कि हर समय मैं इसी में खोई रहती हूं.'

पूजा और अरहान ही निभाएंगे लीड रोल

'मन की आवाज प्रतिज्ञा' शो के सीजन 1 और 2 में प्रतिज्ञा और कृष्णा की कहानी को इसके ड्रामा से भरपूर एपिसोड के साथ दिखाया गया है. फिल्म 'प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान' राजन शाही द्वारा निर्मित है. इसमें प्रतिज्ञा और कृष्णा की संबंधित भूमिकाओं में पूजा गौर और अरहान बहल हैं.

किरदार को लेकर पूजा ने कही ये बात

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए पूजा कहती हैं, 'यह एक ऐसा किरदार है, जो मेरे दिल के सबसे करीब है. यह हमेशा खास रहेगा और मैं हमेशा 'प्रतिज्ञा' रहूंगी. इस किरदार ने मुझे नाम से लेकर शोहरत तक सब कुछ दिया है. मैं प्रतिज्ञा के सभी प्रशंसकों से 17 अक्टूबर को हमें एक बार और देखने का आग्रह करती हूं.'

17 अक्टूबर को होगी टेलीकास्ट

गौरतलब है कि 'प्रतिज्ञा की अनकही दास्तान' 17 अक्टूबर को रात 9 बजे स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने वाली है. दूसरी ओर इस फिल्म के पूजा के फैंस काफी उत्साहित हैं. हर कोई यह देखना चाहता है कि इसमें क्या कुछ खास होने वाला है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़