पूनम ढिल्लों इसलिए अपनी ही खूबसूरती से हो गई थीं परेशान, सालों बाद किया चौकानें वाला खुलासा

Poonam Dhillon: अभिनेत्री पूनम ढिल्लों जल्द ही फिल्म 'प्लान ए प्लान बी' में नजर आएंगी. हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया है कि उन्हें अपनी खूबसूरती की तारीफ सुन काफी इर्रिटेशन होती थी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 08:27 PM IST
  • खूबसूरती की तारीफ सुन हो जाती थी इरिटेट
  • पूनम ढिल्लों अब किया चौकानें वाला खुलासा
पूनम ढिल्लों इसलिए अपनी ही खूबसूरती से हो गई थीं परेशान, सालों बाद किया चौकानें वाला खुलासा

नई दिल्ली: Poonam Dhillon: बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम ढिल्लों 70 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक हैं. एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय के दम पर एक लंबा सफर तय किया है. लेकिन जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था उस समय एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहती थी. 16 साल की उम्र में उनकी खूबसूरती का हर कोई कायल था. पूनम ढिल्लों की एक्टिंग से ज्यादा उनके लुक्स की तारीफ की जाती थी. 

खूबसूरती की तारीफ से थी परेशान 
पूनम ढिल्लों अपनी खूबसूरती की तारीफ से काफी इरिटेट हो जाती थी. जी हां आपने सही पढ़ा है ऐसा हम नहीं बल्कि पूनम ढिल्लों ने एक इंटरव्यू में बताय है. एक्ट्रेस ने साल 1978 में फिल्म त्रिशूल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उस समय वह 16 साल की थी. फिल्म में उनके काम से ज्यादा उनकी खूबसूरती की तारीफ की जाती थी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे करियर की शुरुआत में तारीफ मिलती थी 'ओह यू आर सो ब्यूटीफुल' फिल्म क्रिटिक्स भी यही लिखते थे मुझे लगता था भला ऐसे कैसी तारीफ है. 

लुक्स को लेकर पूनम ने कही ये बात 
अपनी खूबसूरती को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि इसमें मेरा कोई योगदान नहीं है. मेरा चेहरा, स्किन, यह बाल जो कुछ भी भगवान का गिफ्ट है और मेरे माता-पिता का गिफ्ट है.  इसलिए मैं अपने अभिनय के लिए तारीफ सुनना चाहती थी, न कि अपने लुक्स की, मुझे खूबसूरती की तारीफ काफी परेशान करती थी. 

फिल्म प्लान ए प्लान बी आएंगी नजर 
पूनम ढिल्लों जल्द ही फिल्म 'प्लान ए प्लान बी' में नजर आएंगी. फिल्म में रितेश देशमुख, तमन्ना भाटिया और कुशा कपिला भी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 30 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म में तमन्ना भाटिया के मां के किरदार में नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ेंः ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं इन स्टार्स का लगेगा तांता, देखें लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़