नई दिल्ली: बाहुबली स्टार प्रभास के फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. प्रभास की डे टू डे लाइफ से जुड़ी अपडेट जानने के लिए हर कोई तैयार रहता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस प्रभास को देख तब चौंक पड़े जब रजनीकांत के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल होने लगी. तस्वीर में वो काफी मोटे लग रहे थे. बाल भी काफी लंबे लग रहे थे. लोगों से प्रभास का ये हाल नहीं देखा गया. वो कमेंट्स में भी पूछने लगे कि ये हाल किया किसने?


फेक फोटो का सारा तमाशा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में रजनीकांत, शिव राजकुमार और प्रभास नजर आ रहे हैं. सेंटर में प्रभास हैं. प्रभास बेहद अजीब से दिख रहे हैं. वजन बढ़ा हुआ है और आंखें भी काफी भारी-भारी सी लग रही हैं. हकीकत ये है कि रजनीकांत और शिव राजकुमार के बीच खड़ा ये शख्स प्रभास है ही नहीं. ये भारी-भरकम कदकाठी पर चिपकाया गया चेहरा प्रभास का है लेकिन शरीर किसी और का. ये फोटो पूरी तरह से फेक है.



प्रभास की उड़ी खिल्ली


प्रभास की इस फोटो को देख फैंस उनका मजाक उड़ाने लगे. एक यूजर ने लिखा कि प्रभास को ये क्या हो गया...क्या प्रभास फ्लॉप फिल्मों की वजह से दुखी हैं और उनकी हालत ऐसी हो गई है. दूसरे यूजर ने लिखा कि ये क्या हो गया है गमारे प्रभास को. हमारे बाहुबली का ये हाल कैसे हो गया? बता दें कि प्रभास बहुत जल्द 'आदिपुरुष' फिल्म में नजर आएंगे.


फिल्मों का बुरा हाल


'बाहुबली' के बाद लगातार प्रभास की फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. श्रद्धा कपूर के साथ आई फिल्म 'साहो' भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटी. इसके बाद पूजा हेगड़े के साथ 'राधा कृष्ण' लेकर आए जिसे भी लोगों का काफी ठंडा रिस्पांस मिला. प्रभास अब कृति सेनन के साथ मिलकर 'आदिपुरुष' लेकर आ रहे हैं. फिल्म का टीजर जब रिलीज किया गया तो मेकर्स को ट्रोलर्स का काफी सामना करना पड़ा. अब देखना ये है कि ये फिल्म प्रभास का करियर बचा पाती है या नहीं.


इसे भी पढ़ें:  अलाना पांडे की शादी में शाहरुख के गाने पर जमकर नाचे अहान, किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.