नई दिल्ली: विंक गर्ल के नाम से देशभर में अपनी एक अलग जगह बनाने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. रातों-रात वह जैसे वह एक स्टार बन गईं. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस इन दिनों अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू लोगों पर चला रही हैं. इस बार प्रिया का नया फोटोशूट लोगों को हैरान कर रहा है.


Priya Prakash अक्सर शेयर करती हैं बोल्ड लुक्स


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रिया बेशक अपनी फिल्मों के दम पर खास पॉपुलैरिटी हासिल न कर पाई हों, लेकिन उनका सिजलिंग अंदाज हमेशा ही फैंस के होश उड़ा देता है. प्रिया के चाहने वाले आज दुनियाभर के मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़तीं और इंस्टाग्राम पर अपना नया अवतार शेयर कर ही देती हैं. इस बार उन्होंने अपना बेडरूम लुक शेयर किया है.


प्रिया ने शेयर किया बेडरूम लुक


प्रिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें बेड पर आराम से बैठे देखा जा रहा है.



एक्ट्रेस ने इन फोटोज में पिंक कलर का बेहद डीपनेक फुल स्लीव्स टॉप पहना है, जिसे बोल्ड लुक देने के लिए उन्होंने सिर्फ एक बटन के सहारे टिकाया हुआ है. इसके साथ प्रिया ने बेबी पिंक कलर की पोल्का डॉट पैंट कैरी की है.


बेहद हॉट दिख रही हैं प्रिया प्रकाश


प्रिया ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में गोल्ड के हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. इस सिंपल लुक में भी एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. अब सोशल मीडिया यूजर्स इस लुक को सुपर हॉट बताते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, प्रिया की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. अब उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.



ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ जैकी श्रॉफ की बेटी का ब्रालेट लुक, सोफे पर लेट दिए हुईं बोल्ड


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.