'क्वांटिको' एक्ट्रेस ऐनी हेचे का हुआ निधन, प्रियंका चोपड़ा ने लिखी इमोशनल पोस्ट

5 अगस्त को Anne Heche कार एक्सीडेंट का शिकार हुईं. उनके एक रिप्रेजेंटेटिव ने बयान देकर उनकी सेहत का अपडेट भी दिया था और बताया था कि ऐनी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 11:43 AM IST
  • प्रियंका चोपड़ा के साथ क्वांटिको में थीं ऐनी हेचे
  • ऐनी ने 53 साल की उम्र में आखिरी सांस ली
'क्वांटिको' एक्ट्रेस ऐनी हेचे का हुआ निधन, प्रियंका चोपड़ा ने लिखी इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: अपने काम की बदौलत हॉलीवुड के पर्दे पर छाने वाली ऐनी हेचे (Anne Heche) का 53 साल की उम्र में निधन हो गया. एक हफ्ते से वो लगातार मौत और जिंदगी के बीच की जंग लड़ रही थीं. उनकी मौत ने सिनेमा जगत से एक और सितारे को छीन लिया. उनके फैंस इस खबर से बेहद इमोशनल हैं. बीते हफ्ते कार एक्सीडेंट के बाद उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था. उनके ब्रेन ने फंक्शन करना बंद कर दिया था वो कोमा में थीं.

कार एक्सीडेंट और कोमा

5 अगस्त को ऐनी हेचे कार एक्सीडेंट का शिकार हो गईं. उनके एक रिप्रेजेंटेटिव ने बयान देकर उनकी सेहत का अपडेट भी दिया था और बताया था कि ऐनी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं. उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम से जल्द ही हटा दिया जाएगा. उस वक्त ही उन्होंने एक्ट्रेस के न बचने की जानकारी दी थी. उनके अंगों को डोनेट किए जाने के बारे में भी बताया गया था.

फैमिली ने किया मिस

उनके जाने पर उनकी फैमिली और दोस्तों ने उन्हें बहुत मिस किया साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'हमने एक चमकता सितारा, एक दयालु और प्यारी सोल, एक प्यारी मां और ईमानदार दोस्त को खो दिया. ऐनी भले ही हमे छोड़कर चली गईं लेकिन वो अपने काम के जरिए और अपने बच्चों में जिंदा रहेंगी. वो सच के लिए लड़ने वाली बहादुर औरत थीं. वो इस दुनिया पर अपनी एक अच्छी छाप छोड़कर गई.'

प्रियंका ने लिखी इमोशनल पोस्ट

5 अगस्त को हुए कार एक्सीडेंट के बाद ऐनी का ब्रेन डेड हो गया था. ब्रेन इंजरी इतनी भयानक थी कि ब्रेन में ऑक्सीजन सप्लाई बंद हो गई. वो पिछले एक हफ्ते से कोमा में थीं. उनकी मौत के बाद फैमिली उनकी ऑर्गन डोनेट करने की इच्छा को पूरा करने वाली है. बता दें कि ऐनी हेचे प्रियंका चोपड़ा के साथ 'क्वांटिको' में भी नजर आई थीं.

प्रियंका चोपड़ा ने भी उनके लिए इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर लिखा "तुम्हारे साथ काम करना सम्मान की बात थी. मेरे दिल में तुम्हारे लिए हमेशा खास जगह रहेगी."

ये भी पढ़ें: एक साथ दो एक्टर्स के लिए धड़कता था वैजयंती माला का दिल, दिलीप कुमार और राज कपूर के इश्क में थीं बावली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़