हॉलीवुड की हड़ताल की समर्थन में उतरी प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस बोली- मैं यूनियन के साथ हूं

हॉलीवुड में इन समय डबल स्ट्राइक चल रही है. राइटर्स के साथ-साथ अब एक्टर्स भी धरने पर आ गए है. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी इस हड़ताल का सपोर्ट किया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सपोर्ट किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2023, 08:01 PM IST
  • प्रियंका ने हॉलीवुड हड़ताल का किया समर्थन
  • एक्ट्रेस बोलीं मैं अपनी यूनियन के साथ खड़ी हूं
हॉलीवुड की हड़ताल की समर्थन में उतरी प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस बोली- मैं यूनियन के साथ हूं

नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने हॉलीवुड के कलाकार संघ द्वारा आहूत हड़ताल के प्रति समर्थन जताया है और कहा है कि वह अपने साथी कलाकारों के साथ एकजुटता से खड़ी हैं. ‘स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड-अमेरिकन फेडरेशन ऑफ रेडियो एंड टेलीविजन आर्टिस्ट्स’ (एसएजी-एएफटीआरए) ने बृहस्पतिवार को मोशन पिक्चर और टेलीविजन प्रोड्यूसर्स (एएमपीटीपी) की अगुवाई में स्टूडियो और स्ट्रीमिंग सेवाओं के साथ एक नये अनुबंध को लेकर आम 

प्रियंका चोपड़ा ने किया सपोर्ट 
सहमति नहीं बन पाने के बाद पटकथा लेखकों संग पहली संयुक्त हड़ताल में शामिल होने का फैसला किया. प्रियंका ने शुक्रवार रात सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर एसएजी-एएफटीआरए का लोगो साझा करते हुए लिखा, “मैं कलाकार संघ और साथी कलाकारों के साथ एकजुटता से खड़ी हूं. हम एक बेहतर कल का निर्माण करेंगे.” 

लंबे समय बाद हुआ हड़ताल
यह 1980 के बाद हॉलीवुड कलाकारों की पहली हड़ताल है. यही नहीं, 1960 के बाद ऐसा पहली बार हुआ है, जब हॉलीवुड के दो प्रमुख संघ एक ही समय पर हड़ताल पर हैं. 

मई में शुरू हुआ था हड़ताल
राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (डब्ल्यूजीए) के सदस्य बेहतर मेहनताने और उच्च न्यूनतम वेतन सहित कई अन्य मांगों को लेकर मई की शुरुआत से ही हड़ताल पर हैं. 

इनपुट- भाषा

इसे भी पढ़ें:  दीपिका कक्कड़ ने बेटे का रखा ऐसा नाम, भड़के लोगों ने जमकर लगाई फटकार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़