नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) ने हाल ही में अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. 16 सितंबर को निक जोनस का बर्थडे था, जिसे खास बनाने में प्रियंका चोपड़ा ने खूब तैयारी की थी. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर निक जोनस के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने खूबसूरत नोट लिखा हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका ने प्यार का किया इजहार


प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'Happiest birthday my love. तुम्हारी जिंदगी में खुशियां और चेहरे पर मुस्कान हमेशा रहे. आई लव यू निक जोनस. ये एक ऐसा वीकेंड था जिसने मेरा दिल खुशियों से भर दिया. इसकी शुरुआत मेरे पति का 30वां बर्थडे सेलिब्रेट करने की कोशिश के तौर पर हुई, लेकिन खत्म ज्यादा बेहतर हुआ.'


सभी को कहा थैंक्स


प्रियंका चोपड़ा ने लिखा कि 'निक जोनस के सभी दोस्त और परिवार के सदस्यों ने इस मौके को और खास बना दिया. Scottsdale National Golf Club हमारा दूसरा घर है. 



निक के लिए एक परफेक्ट सेलिब्रेशन तैयार करने के लिए आपका धन्यवाद करना भी कम हैं.'


गोल्फ कोर्स था सबसे खास


प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इस पोस्ट में उन सभी खास लोगों के नाम लिखे हैं, जिन्होंने निक जोनस के बर्थडे के इस जश्न को खास बनाने में उनकी मदद की. इनमें ज्यादातर निक जोनस के परिवार के सदस्य और उनके दोस्त शामिल हैं. वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का ये दिन बहुत खास रहा है.


ये भी पढ़ें- लकी अली ने पहली वीडियो में करवाया था पत्नी से काम, हैं बला की खूबसूरत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.