नई दिल्ली: किसी को भी अब कोई परेशानी होती है तो वो ट्विटर पर और सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी साझा करता है. सोशल मीडिया बड़ी अथॉरिटी से जुड़ने का जरिया है. आज के वक्त पर लोग रेलवे से लेकर, फाइव स्टार होटल और एयरलाइंस की शिकायत अकसर सोशल मीडिया पर करते दिखते हैं. ऐसे में 'दिल धड़कने दो' फेम राहुल बोस ने भी ट्विटर पर अपनी परेशानी साझा की और एक गलती कर बैठे.



राहुल बोस का ट्वीट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्विटर पर राहुल बोस लिखते हैं कि 'बहुत ही बेकार ग्राउंड स्टाफ, बिजनेस क्लास पैसेंजर के लिए लाउंज की सुविधा नहीं, बोर्डिंग में देरी, खाना जो दिख तो अच्छा रहा था लेकिन खाने के लायक नहीं था, मास्क प्रोटोकॉल भी मन मर्जी से. इस हफ्ते चार बार विस्तारा से ट्रैवल किया. हर पैरामीटर पर खराब.'



गलती से किया टैग


ट्वीट में कोई खराबी नहीं थी. सब ठीक था लेकिन राहुल बोस ने विस्तारा को टैग करते हुए ये नहीं जांचा कि ये कौन सी विस्तारा है. दरअसल एयरलाइन की जगह राहुल ने विस्तारा नाम की एक लड़की को टैग कर दिया. जिसके बायो में साफ-साफ लिखा है-'नॉट एन एयरलाइन'. दरअसल राहल बोस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर बोर्डिंग और लाउंजिंग को लेकर ही कंप्लेंट की थी.


विस्तारा के रिप्रेजेंटेटिव ने की बात


फिलहाल राहुल बोस को जिसका इंतजार था वो हो गया है. उनकी शिकायत पर विस्तारा के रिप्रेजेंटेटिव ने लिखा है कि मिस्टर बोस हमने आपकी परेशानियों को नोट कर लिया है. माफी चाहेंगे कि अहमदाबाद एयरपोर्ट पर लाउंज के लिए हमारा कोई टाय अप नहीं है. हम लगातार चीजें बेहतर करने का प्रयास कर रहे हैं. हम अपनी टीम से इस संबंध में बातचीत कर रहे हैं. हमें थोड़ा समय दीजिए. 


ये भी पढ़ें: नवरात्रि पर धूम मचाने आया पवन सिंह का नया गाना, माता की भक्ति में आंखें हुईं नम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.