नई दिल्ली: पूनम पांडे के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया. शुक्रवार 2 फरवरी को एक्ट्रेस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से उनके मैनेजर द्वारा जानकारी दी गई थी कि पूनम को सर्वाइकल कैंसर था. वहीं सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के निधन पर रहस्य बना हुआ है. वहीं अब राहुल वैद्य ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पूनम पांडे की मौत पर बड़ा सवाल उठाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहुल वैद्य ने दिया रिएक्शन 



राहुल वैद्य ने ट्वीट करते हुए लिखा- क्या मैं अकेला ऐसा इंसान हूं जिसे लग रहा है कि पूनम पांडे का निधन नहीं हुआ है. इस पोस्ट से जाहिर हो रहा है कि राहुल को पूनम के निधन का यकीन नहीं हो रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के निधन पर बहस छिड़ी हुई है. बहुत से लोगों को लग रहा है कि एक्ट्रेस अभी जिंदा है. 


लोगों का रिएक्शन 
सोशल मीडिया पर कई लोग राहुल के इस ट्वीट का समर्थन कर रहे हैं. एक यूजर ने सपोर्ट करते हुए लिखा- मुझे तो ये सब फेक लग रहा है वो केवल फेम के लिए ऐसा कर रही हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- मौत के बाद परिवार के लोग मीडिया के सामने क्यों नहीं आए. एक अन्य यूजर ने लिखा- पूनम नहीं मरी हैं. कैंसर कोई मजाक नहीं है, उन्होंने कभी भी अपनी इस बीमारी का खुलासा नहीं किया था. 


कई स्टार्स ने जताया दुख 
पूनम पांडे के अचानक निधन से हर कोई हैरान हैं. कंगना रनौत से लेकर कई बड़े स्टार ने पूनम पांडे के निधन पर दुख जताया है. संभावना सेठ ने भी सोशल मीडिया पर बताया है कि पूनम ने कभी भी उन्हें अपनी इस बीमारी के बारे में नहीं बताया था वह भी उनके निधन से हैरान हैं. 


इसे भी पढ़ें: Dipti Naval Special: जब दीप्ति नवल पर लगा ये घिनौना आरोप, डिप्रेशन में आ गई थीं एक्ट्रेस 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.