नई दिल्ली: एक्ट्रेस राइमा सेन (Raima Sen) ने खुद को अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर बंगाली सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक साबित किया है. अपने अब तक के करियर में राइमा ने कई तरह के किरदार निभाए हैं, खास बात ये है कि दर्शकों ने उन्हें हर रूप में पसंद किया है. हालांकि राइमा पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह खबरों में छाई रहती हैं. इसकी एक खास वजह है उनका बोल्ड अंदाज.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं Raima Sen


राइमा सेन (Raima Sen) पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान खींच लेती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोग उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. 


42 की उम्र में फिर बोल्ड हुईं राइमा


इसमें राइमा सेन को डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने नियॉन शर्ट पहनी हुई है, जिसके सारे बटन राइमा ने कैमरे के सामने खोले हुए हैं.



लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को पोनीटेल में बांधा है. यहां वह बोट पर बैठ सुमद्र के बीचों-बीच एन्जॉय कर रही हैं. 


इस तस्वीर से नहीं हटा पाएंगे नजरें


इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही हैं. फोटो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. यहां उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 42 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने इस उम्र में खुद को काफी फिट रखा हुआ है. अब उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.


बंगाली इंडस्ट्री में काफी एक्टिंव हैं Raima Sen


राइमा सेन के वर्क फ्रंट की बात करें तो राइमा सेन को पिछली बार वेब सीरीज 'द लास्ट आवर' में देखा गया था. इसके अलावा राइमा बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें लगातार बंगाली फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं.  


ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट के हॉलीवुड रवाना होते ही इनके साथ रोमांटिक हुए रणबीर कपूर, सरेआम इश्क फरमाते लीक हुईं PICS



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.