VIDEO: आलिया भट्ट के हॉलीवुड रवाना होते ही इनके साथ रोमांटिक हुए रणबीर कपूर, सरेआम इश्क फरमाते आए नजर

रणबीर कपूर कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. ऐसे अब रणबीर की कुछ फोटोज वायरल हो गई हैं, जिनमें वह आलिया की जगह किसी और एक्ट्रेस के इश्क में डूबे नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2022, 06:53 PM IST
  • रणबीर की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं
  • रणबीर के पास इस वक्त कई फिल्में हैं
VIDEO: आलिया भट्ट के हॉलीवुड रवाना होते ही इनके साथ रोमांटिक हुए रणबीर कपूर, सरेआम इश्क फरमाते आए नजर

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पास इन दिनों कई फिल्में कतार में हैं. फिलहाल वह लव रंजन के निर्देशन में बन रही अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं. लगातार इस फिल्म के सेट से फोटोज सामने आ रही हैं. फिल्म में पहली बार रणबीर को श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा. ऐसे में फिल्म के लिए दोनों के ही फैंस में काफी बेचैनी दिख रही हैं. अब एक बार फिर से शूटिंग करते हुए रणबीर और श्रद्धा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

Shraddha Kapoor संग इश्क फरमाते दिखे Ranbir Kapoor

इस फिल्म की शूटिंग स्पेन में चल रही है. अब वायरल वीडियो में रणबीर और श्रद्धा के बीच जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों फिल्म के किसी गाने के लिए शूटिंग कर रहे हैं.

यहां रणबीर और श्रद्धा स्पेन की सड़कों पर घूमते हुए रोमांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों कभी डांस स्टैप कर रहे हैं, तो कभी रणबीर, श्रद्धा के लिए सड़क पर घुटनों पर बैठे हैं.

वीडियो ने बढ़ाई बेसब्री

वीडियो में रणबीर को पिंक कलर की शर्ट और डेनिम जीन्स पहने दिख रहे हैं. वहीं,श्रद्धा ने येलो कलर की शॉर्ट फ्रॉक और स्नीकर पहने हुए हैं. दोनों का ये लुक वाकई बहुत कूल है. अब फैंस के बीच रणबीर और श्रद्धा का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के लिए अब बेसब्री भी डबल हो गई है.

इन फिल्मों में दिखेंगे रणबीर और श्रद्धा

रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह काफी व्यस्त हैं. जल्द ही वह अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा रणबीर 'शमशेरा' में भी दिखेंगे. वहीं, श्रद्धा के पास भी 'बागी 3' और 'स्ट्रीट डांसर' जैसी फिल्में हैं.

ये भी पढ़ें- अनुष्का सेन ने ओपन कोट में कराया सिजलिंग फोटोशूट, बीच सड़क पर बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़