नई दिल्ली: 'क्राइम पेट्रोल' की मदद से हर घर को सावधान करने वाले निर्माता खुद ही सतर्क नहीं रह पाए. उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' लेखक और अभिनेता जीशान कादरी ने लूट लिया. मुंबई के मालाड पुलिस थाने में 'क्राइम पेट्रोल डायल 100' के निर्माता ने जीशान कादरी के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज करवाया है.


जीशान कादरी पर आरोप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'क्राइम पेट्रोल' निर्माता ने आरोप लगाया है कि जीशान कादरी ने एक बार उनकी ऑडी उधार पर ली थी. अब एक साल से वो कॉल नहीं उठा रहे हैं और उनकी कार को 12 लाख में कहीं और गिरवी रख आए हैं. दर्ज शिकायत में लिखा गया है कि 22 जून 2021 को जीशान कादरी 'क्राइम पेट्रोल' निर्माता राजबाला चौधरी के घर पर आए और वहां पर उनके बेटे समीर को कॉमेडी शो तैयार करने का ऑफर दिया. इसके बाद कादरी ने बड़ी चालाकी से शो को बनाने के लिए पार्टनरशिप का भी ऑफर दिया. फिर क्या उनके झांसे में आकर राजबाला चौधरी शो पर पैसे लगाने के लिए तैयार हो गए.


बातचीत हो गई बंद


राजबाला चौधरी से बातचीत करते हुए जीशान कादरी ने उन्हें कहते हैं कि शो को लेकर चैनल के प्रमुख, डायरेक्टर और कलाकारों के साथ मीटिंग करनी होती है. कादरी ने उन्हें कार की जरूरत बताई और राजबाला से उनकी ऑडी उधार मांग ली. राजबाला चौधरी ने कुछ दिनों के लिए अपनी गाड़ी उन्हें दे दी. एक महीने बाद 'क्राइम पेट्रोल' निर्माता ने अपनी गाड़ी उनसे वापिस मांगना शुरू कर दी पर जीशान ने उनका फोन उठाना ही बंद कर दिया.


राइटर ने लगाया चूना


जीशान कादरी अगर फोन उठाते तो कोई न कोई बहाना मारकर फोन झटपट रख देते. कभी हाईकोर्ट में होने तो कभी मीटिंग में होने का बहाना बनाते रहे. ये हरकतें वो काफी लंबे समय तक करते रहे. एक साल तक कार न लौटाने पर चौधरी ने पता लगाना शुरू किया. बाद में राजबाला को कहीं से पता चला कि जीशान ने उनकी गाड़ी को किसी फीमेल फ्रेंड को 12 लाख रुपए में गिरवी रख दिया है.


ये भी पढ़ें: विवेक अग्निहोत्री ने बताई बॉलीवुड की काली सच्चाई, बोले-सपनों की कब्र पर नाचते हैं लोग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.