नई दिल्ली: Rajinikanth: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और थलापति विजय को लेकर काफी समय से फैंस में विवाद होते देखा जा रहा है. फैंस अपने-अपने पसंदीदा स्टार को सुपरस्टार बता रहे हैं. फैंस के बीच अपने पसंदीदा कलाकार को लेकर एक्साइसटमेंट देखने को मिलती है. इसी बीच रजनीकांत का एक बयान सामने आया है जिसकी वजह से वो लाइमलाइट में आ गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 क्या था रजनीकांत और थलापति विजय से जुड़ा विवाद?


 बीते साल जुलाई में फिल्म जेलर के ऑडियो लॉन्च इवेंट के दौरान रजनीकांत ने एक स्पीच दी थी. ऑडियो लॉन्च पर उन्होंने एक कौवा-ईगल की कहानी सुनाई थी. जिसके बाद दोनों एक्टर्स के फैंस में विवाद छिड़ गया था. बता दें थलाइवर ने इस पर विवाद पर चुप्पी तोड़ी है और निराशा व्यक्त करते हुए सफाई दी है. रजनीकांत ने यह सफाई अपकमिंग फिल्म ‘लाल सलाम’ के ऑडियो लॉन्च इवेंट के दौरान दी. 


रजनीकांत ने विवादित मुद्दे पर तोड़ी चुप्पी 


26 जनवरी को चेन्नई में 'लाल सलाम' ऑडियो लॉन्च के दौरान विवादित मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि जो कौवा-ईगल की कहानी साझा की थी, वह विजय पर बेस्ड नहीं थी. उन्होंने आगे विजय के राजनीतिक प्रवेश के बारे में बात की और कहा कि 'वह हमेशा उनके शुभचिंतक रहेंगे न कि उनके प्रतिस्पर्धी.'


रजनीकांत के सामने बड़े हुए हैं थलापति विजय 


विजय के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, 'सोशल मीडिया पर उड़ रहो अफवाहों से मैं काफी निराश हूं. विजय मेरे आंखों के सामने पले-बड़े हैं. 'धर्मथिन थलाइवन' की शूटिंग के दौरान, वह सिर्फ 13 साल के थे और ऊपर से मुझे देखते थे.'  उन्होंने आगे कहा, 'शूटिंग के बाद, एसए चंद्रशेखर ने विजय को मुझसे मिलवाया और कहा कि उन्हें एक्टिंग में दिलचस्पी है. मैंने उन्हें अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने की सलाह दी थी.' एक्टर ने आगे कहा, 'विजय फिर एक्टर बने और अब अपने अनुशासन, कड़ी मेहनत और टैलेंट के कारण आज इतनी ऊंचाइयों पर हैं. वह आगे राजनीति में जा रहे हैं.'


ये भी पढ़ें- Taylor Swift: बॉलीवुड के बाद फेमस सिंगर टेलर स्विफ्ट हुईं डीपफेक का शिकार, तकनीक के खिलाफ अमेरिका में बनेगा कानून!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.