नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'हिट द फर्स्ट केस' (Hit The First Case) का दर्शक लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार फिल्म बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म में राजकुमार राव एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है, जो पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर से पीड़ित है. अभिनेता को उनके प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा मिल रही है. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करती नहीं दिख रही है. 


सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं 'हिट द फर्स्ट केस'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म  'हिट द फर्स्ट केस' ने पहले दिन 1.35 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग की थी, लेकिन अब धीरे-धीरे फिल्म का कारोबार बढ़ रहा है. इस फिल्म के बिजनेस में दूसरे दिन लगभग 45 फीसदी का इजाफा देखने को मिला. माना जा रहा है कि रविवार के दिन इसके कलेक्शन की रफ्तार में और अधिक बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है.


फिल्म ने शनिवार को कमाए इतने करोड़


फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है. फिल्म ने दूसरे दिन 2.01 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म का कुल बिजनेस 3.36 लाख रुपए के आंकड़े तक पहुंच गया है. तीसरे दिन छुट्टी की वजह से फिल्म के बिजनेस में बड़ा उछाल देखने को मिल सकता है.


पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं राजकुमार और सान्या


'हिट द फर्स्ट केस' का निर्देशन शैलेश कोलानू ने किया है. यह पहली बार है जब राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. यह तेलुगू में बनी इसी नाम की फिल्म की रीमेक है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ फिल्म का जल्द ही दूसरा पार्ट भी बनाने की तैयारी है.


ये भी पढ़ें- ऑफ शोल्डर टॉप में अवनीत कौर का दिखा सिजलिंग लुक, कुर्सी पर बैठ दिए किलर पोज



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.