20 साल की अवनीत कौर पर चढ़ी बेबाकी, ऑफ शोल्डर टॉप में कुर्सी पर बैठ दिए पोज

अवनीत कौर (Avneet Kaur) की बोल्डनेस वक्त के साथ-साथ बढ़ती जा रही है. वह हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब फिर से अवनीत ने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 02:21 PM IST
  • अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • Avneet Kaur बोलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं
20 साल की अवनीत कौर पर चढ़ी बेबाकी, ऑफ शोल्डर टॉप में कुर्सी पर बैठ दिए पोज

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि फिल्म रिलीज होने से पहले एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक्स से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. अब एक बार फिर से अवनीत ने अपने नए अवतार से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत को व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और रिप्ड जीन्स पहने देखा जा सकता है. इस लुक में अवनीत हमेशा की तरह काफी हॉट लग रही हैं. 

Avneet Kaur किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं 

एक्ट्रेस अवनीत कौर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी हैं. एक्ट्रेस आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अवनीत ने बहुत छोटी सी उम्र में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. अवनीत अपने बोल्ड लुक्स के कारण देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 

अवनीत काफी हॉट लग रही हैं

फोटोज में अवनीत ऑफ शोल्डर टॉप और रिप्ड जीन्स पहने नजर आ रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इसके साथ अवनीत ने हाई हील्स पेयर की हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस कुर्सी पर बैठ एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. इस लुक में अवनीत काफी हॉट लग रही हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

फैंस उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी. इस फिल्म में अवनीत को नवाजुद्दीन सिद्दीकि के साथ लीड रोल में देखा जाने वाला है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़