नई दिल्ली: साउथ के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत हाल ही में गुरुवार को तिरुमाला स्थित श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे. एक्टर ने मंदिर में सुप्रभात सेवा में भाग लिया. ऐसे में पुजारियों संग मिलकर कई अनुष्ठान पूरे किए. साथ ही अपनी बेटी ऐश्वर्या संग रजनीकांत ने भगवान का आशीर्वाद लिया.


दरगाह जाने की तैयारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में रजनीकांत ने अपना 72वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इसी खुशी में रजनीकांत बेटी संग मंदिर अराधना करने पहुंचे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज रजनीकांत कडपा में पेड्डा दरगाह का दौरा करने भी जाने वाले हैं. अपनी बेटी के साथ एक्टर अमीन पीर दरगाह यानी पेड्डा पर नमाज अदा करेंगे.



2023 का इंतजार


वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत के खेमे में काफी बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. 2023 में उनकी जेलर आने वाली है जिसकी शूटिंग जल्द ही समाप्त हो जाएगी. रजनीकांत के फैंस की दीवानगी उनके प्रति इस तरह है कि उनकी फिल्म रिलीज होने पर स्टेट हॉलिडे घोषित कर दिया जाता है.


फैंस हैं क्रेजी


रजनीकांत के फैंस को लेकर कई किस्से मशहूर हैं जिनमें से कुछ की हमेशा से ही चर्चा की जाती रही है. एक बार उनके एक फैन ने उनका जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए अपनी पत्नी के गहने तक बेच दिए थे. एक फैन ने तो उनकी फिल्म देखने के लिए हेल्थ को भी रिस्क में डाल दिया था. डॉक्टर के मना करने के बाद रेस्ट नहीं किया और बाद में सिनेमाघर में मृत पाया गया.


ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.