Rajpal Yadav Controversy: फिल्म अभिनेता राजपाल यादव की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. यूपी में राजपाल यादव ने शूटिंग के दौरान एक छात्र को टक्कर मार दी. ऐसे में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गई है. वहीं राजपाल यादव ने उलटा छात्र पर शूटिंग के बीच में आने का आरोप लगाया है.


राजपाल यादव के खिलाफ मामला दर्ज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कटरा में राजपाल यादव एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे कि इस दौरान उन्हें स्कूटर चलाने के लिए कहा गया. स्कूटर चलाते हुए राजपाल यादव बैलेंस खो बैठे और छात्र को गलती से टक्कर मार दी. ऐसे में छात्रा बालाजी ने एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.


स्टूडेंट को मारी टक्कर


ऐसा बताया जा रहा है कि छात्र को गंभीर चोटें आई हैं. ऐसे में छात्र ने ये आरोप भी लगाया है कि जब उसने टक्कर मारने पर एक्टर का विरोध किया तो राजपाल यादव उनके सात मारपीट करने लगे. ऐसे में पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है.


छात्र को दी धमकी


बता दें कि हाल ही में राजपाल यादव प्रयागराज के कटरा में लक्ष्मी टॉकीज नाम की एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग देखने के लिए लोग इलाके में जमा हो गए. ऐसे में स्कूटर चलाते हुए राजपाल यादव बैलेंस खो बैठे और छात्र को टक्कर मार दी. इसके बाद उलटा छात्र को ही पीटने लगे और जान से मारने की धणकी भी दे डाली.


ये भी पढ़ें: 51 की उम्र में तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, ट्रोलर्स बोले- दो बच्चे हैं मीठी खीर, उससे ज्यादा...


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.