नई दिल्ली: Raju Srivastava Health Update: पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव लगभग अगस्त के महीने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं.  वहीं खबरें आई है कि उनकी हालत में मामूली सुधार आया है. यह खबर सुन न केवल परिवार बल्कि फैंस को भी काफी राहत मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी सेहत में सुधार आया है कुछ समय के लिए राजू श्रीवास्त की बॉडी में मूवमेंट हुआ था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉडी में हुआ था मूवमेंट 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजू श्रीवास्तव की बॉडी मूवमेंट हुआ यह मूवमेंट कुछ ही समय के लिए हुआ था. बता दें कि उनका पैर हिला था. वहीं उनकी हालत अभी स्थिर है. फिलहाल कॉमेडियन वेंटिलेटर पर ही हैं. अभी तक उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया नहीं गया है.


अगस्त से एम्स में हैं राजू श्रीवास्तव
पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अगस्त के महीने में दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था. बता दें कि जिम में वर्कआउट के दौरान वह बेहोश हो गए थे. जिसके बाद डॉक्टर ने बताया था कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था. इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने बताया है कि उनके हार्ट में भी ब्लॉकेज भी है.  वहीं उनके ब्रेन में भी सूजन की बात सामने आई है. 


बेटी अंतरा ने दी थी कॉमेडियन की सेहत की जानकारी 
हाल ही में राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने राजू श्रीवास्तव की सेहत की जानदारी दी थी. अंतरा ने ट्वीट करके पिता की सेहत के बारे में बताया था. अंतरा एक ट्वीट कर रीट्वीट करते हुए लिखा था कि आप सबकी दुआ हमारे लिए बहुत मायने रखती है. 


इसे भी पढ़ेंः तारा सुतारिया ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, कैमरे के सामने श्रग खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.