तारा सुतारिया ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, कैमरे के सामने श्रग खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड और स्टनिंग अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब तारा ने फिर से बोल्ड अदाएं दिखाई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 07:29 PM IST
  • तारा सुतारिया अक्सर चर्चा में रहती हैं
  • तारा सुतारिया ने कराया हॉट फोटोशूट
तारा सुतारिया ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, कैमरे के सामने श्रग खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. एक्ट्रेस इन दिनों लगातार किसी न किसी कारण चर्चा में बनी हुई हैं. तारा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड और स्टनिंग अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके फैशन सेंस और ड्रेसिंग स्टाइल के लाखों दीवाने हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं तारा 

तारा के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जिनके साथ जुड़े रहने के लिए वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने लुक की झलक शेयर कर ही देती हैं. अब एक बार फिर से तारा ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

फिर दिखा तारा का बोल्ड लुक

फोटोज में तारा को रेड कलर का श्रग और डेनिम शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्रालेट पेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए इस बार तारा ओपन श्रग में अपना ब्रालेट फ्लॉन्ट कर रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

पिछली बार इस फिल्म में दिखी थीं तारा

यहां तारा कैमरे के सामने बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. कुछ ही देर में उनकी फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस तारा की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. तारा के करियर की बात करें तो अभी तक उन्हें कुछ ही फिल्मों में देखा गया है. पिछली बार तारा मल्टीस्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में आई थीं. फिलहाल तारा ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. 

ये भी पढ़ें- Kantara Trailer: बेहद दमदार है 'कांतारा' का ट्रेलर, फिल्म को लेकर बढ़ी बेसब्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़