नई दिल्ली: अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी से मिले धोखे के कारण काफी दुखी हैं. इस दौरान कई बार उन्हें मीडिया के सामने खूब रोते हुए भी देखा गया है. हालांकि, अब अपने करियर में आगे बढ़ते हुए राखी ने एक नया रास्ता चुना है. दरअसल, राखी ने दुबई में एक एक्टिंग एकेडमी शुरू की है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड में काम करने का मौका देंगी Rakhi Sawant


राखी सावंत ने दुबई में अपनी एक्टिंग एकेडमी खोली है, जिसके जरिए वह लोगों को ट्रेनिंग देने के साथ ही बॉलीवुड में मौका भी देंगी.



जानकारी के मुताबिक राखी ने कहा, 'मैंने एक एकेडमी शुरू की है, जहां गल्फ और बाकी देशों के इच्छुक अभिनेताओं को ट्रेन किया जाएगा और उन्हें बॉलीवुड में काम करने का मौका मिलेगा'


म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी राखी 


राखी सावंत बीते दिनों अपने एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करते हुए नजर आई थीं. इस सॉन्ग के लिए उन्हें दुल्हन के लिबास में देखा जा रहा था, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं. राखी को धोखे से उबरते और अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ते देख उनके फैंस भी काफी खुश हैं. 


पति ने किया राखी के साथ फ्रॉड 


राखी सावंत ने साल 2022 में आदिल खान से गुपचुप तरीके से निकाह किया था, जिसके बाद उन्होंने इस्लाम कबूल कर अपना नाम फातिमा रख लिया. वहीं, 2023 में अपने निकाह की खबर शेयर करने के एक महीने बाद ही राखी ने अपने पति पर एक्सट्रा मैरियल अफेयर, धोखाधड़ी और फ्रॉड जैसे कई आरोप लगाए. फिलहाल राखी के पति आदिल पुलिस कस्टडी में हैं. उन पर एक लड़की के साथ रेप करने का आरोप भी लगा है.


ये भी पढ़ें- डेब्यू फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दुनिया को कहा अलविदा, 31 साल की उम्र में फिल्ममेकर का निधन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.