डेब्यू फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दुनिया को कहा अलविदा, 31 साल की उम्र में फिल्ममेकर का निधन

Joseph Manu James Death News: फिल्म इंडस्ट्री को इस साल की शुरुआत से ही एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है. इंडस्ट्री से दिग्गज सितारों की मौत ने सबकों झकझोर कर रख दिया है. मलयालम फिल्ममेकर जोसफ मनु जेम्स की मौत से सभी हैरत में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 10:35 AM IST
  • साउथ इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका
  • मलयालम फिल्ममेकर ने ली आखिरी सांस
डेब्यू फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दुनिया को कहा अलविदा, 31 साल की उम्र में फिल्ममेकर का निधन

Joseph Manu James Died: साउथ इंडस्ट्री से चाहने वालों के लिए बुरी खबर है. जहां साउत की फिल्में पूरे देश में तहलका मचा रही हैं. वहीं साउत के उभरते फिल्ममेकर की निधन की खबर से सभी लोगों को गहरा सदमा पहुंचा है. 25 फरवरी को काला दिन है जिस दिन 31 साल के जोसफ मनु जेम्स ने केरल के एर्नाकुलम के एक प्राइवेट अस्पताल में आखिरी सांस ली. 26 फरवरी को उनका अंतिम संस्कार किया गया.

निमोनिया ने छीनी सांसें

मनु जेम्स की मौत का कारण डॉक्टर्स ने निमोनिया को बताया. निमोनिया का पता चलते ही मनु को अस्पताल में भर्ती करवना दिया गया था. मनु की मौत हेपेटाइटिस की वजह से हुई. बता दें कि एक फिल्ममेकर के तौर पर जोसेफ मनु जेम्स डेब्यू करने जा रहे थे. नैन्सी रानी उनकी डेब्यू फिल्म थी जो रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार थी. इससे पहले वो अपने सपने को साकार होता देख पाते उनकी जिंदगी ही चली गई.

छोटी उम्र में चल दिए

जोसेफ मनु जेम्स के चाहने वाले काफी आहत हुए. 31 साल की युवा आयु में इस तरह से उनका जाना परिवार के लिए काफी बड़ा सदमा है. बता दें कि मनु जेम्स ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. 2004 में उन्होंने अपने एक्टिंग के करियर की शुरुआत की थी. मलयालम के अलावा एक्टर ने कन्नड़ में भी काफी काम किया है.

फिल्म की तैयारी

जोसेफ मनु की आखिरी और डेब्यू के तौर पर पहली फिल्म 'नैन्सी रानी' की बात करें तो इस फिल्म में अहाना कृष्णा और अर्जुन अशोकन को आप बतौर लीड देख पाएंगे. दोनों को जबसे इस खबर का पता चला है दोनों गहरे सदमे हैं. अहाना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रेस्ट इन पीस लिखा. सब उनकी मौत से काफी आहत हैं और हैरान भी.

इसे भी पढ़ें:  Sumbul Touqeer House: सुम्बुल तौकीर ने खरीदा नया घर, वीडियो शेयर दिखाई झलक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़