सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर पर ये क्या बोल गईं राखी सावंत, कहा- ''वाह ललित जी....''

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी (Lalit Modi-Sushmita Sen) के साथ अपने अफेयर की खबरों के चलते लाइम लाइट में बनी हुई हैं. इस बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने उनके रिश्ते पर अब अपनी राय व्यक्त की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 10:26 AM IST
  • राखी सावंत ने ललित मोदी को किया ट्रोल
  • कहा- 'वाह ललित जी, क्या हाथ मारा है'
सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर पर ये क्या बोल गईं राखी सावंत, कहा- ''वाह ललित जी....''

नई दिल्ली: पैपराजी की फेवरिट और अपनी अतरंगी हरकतों की वजह से मीडिया में बनी रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपने बयानों के चलते खबरों में छा जाती हैं. हाल में ही उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा ही धमाका कर दिया है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वह सुष्मिता सेन और ललित मोदी के (Lalit Modi-Sushmita Sen affair)अफेयर पर कमेंट करती दिखाई दे रही हैं. बता दें ललित मोदी और सुष्मिता सेन का अफेयर इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन है. दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सामने आने के बाद से लोग तरह-तरह की बातें करते नजर आ रहे हैं.

ये क्या बोली राखी

पैपराजी से अलग-अलग मुद्दों पर बात करने वाली राखी सावंत से जब सुष्मिता और ललित मोदी के अफेयर के बारे में पूछा गया तो वह हंस पड़ी, और बाद में अपनी हंसी को छुपाकी दिखी. काफी सोच विचार के बाद राखी ने कहा- ''वाह ललित जी क्या हाथ मारा हुआ है... डायरेक्ट सुष्मिता सेन''.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by INDIAN CELEBRITIES (@indian_celebrities_)

राखी इतने पर ही नहीं रुकीं, वह आगे बोली- ''असल में ललित जी और सुष्मिता को मैंने देखा तो मुझे बाप बेटी लगे. वो (सुष्मिता) एक फॉर्मर मिस यूनिवर्स है लेकिन वो (ललित) कौन हैं?'' अरे राखी जी ये क्या रह गई आप...अपने तो दोनों को कुछ ज्यादा ही ट्रोल कर दिया.

पैसे हैं तो बड़ी हीरोइन ही मिलेगी

राखी सावंत इतना कुछ बोलने के बाद भी नहीं थमीं. जब मीडिया ने उन्हें बताया कि ललित मोदी आईपीएल के कमिश्नर थे. और उन पर पैसे लेकर भागने का आरोप लगा है. ये सुनते ही राखी चौंक गई, और उन्होंने कहा कि- ''अब भईया पैसे लेके भागेंगे तो बड़ी बड़ी हीरोइन तो मिलेगी ना भाई. आजकल पैसा नहीं है तो कौन पूछता है. आजकल शकल-अक्ल कौन देखता है.''

आदिल और अपनी जोड़ी को बताया बेस्ट

राखी ने खुद की तरीफ करते हुए कहा कि राखी सावंत ऐसी नहीं है. राखी सिर्फ सच्चे प्यार के पीछे जाती है. पैसे के पीछे नहीं. बता दें कि राखी सावंत अभी बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं. दोनों की सोशल मीडिया पर आए दिन

अपनी तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल होते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप पर आया EX बॉयफ्रेंड रोहमन का रिएक्शन, कही ये खूबसूरत बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़