नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक गॉड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर रकुल इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. लगातार फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल रहा है. रकुल फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बढ़ती जा रही है रकुल की बोल्डनेस


अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपनी हर डिटेल फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. ऐसे में लगातार उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी बढ़ती जा रही है. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब फिर से रकुल ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं.


रकुल ने कैमरे के सामने खोला श्रग


तस्वीरों में रकुल रेड ब्रालेट के साथ मैंचिंग प्लाजो पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने ट्रांसपेरेंट श्रग पेयर किया है.



लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां रकुल ने कानों में बड़े झुमके पहने हुए हैं. तस्वीरों में वह एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 


इन फिल्मों में नजर आएंगी रकुल


अब रकुल की ये तस्वीरों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. कुछ ही देर में रकुल की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें 'डॉक्टर जी' में देखा गया है. अब रकुल जल्द ही 'छतरीवाली' और 'थैंक गॉड' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी. 


ये भी पढे़ं- Jhalak Dikhhla Jaa 10: रुबीना दिलैक को कंधे पर लगी चोट, डांस करते वक्त गिरीं एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.