नई दिल्ली: Rakul Preet-Jackky Bhagnani wedding Photo: रकुल प्रीत सिंह आज फाइनली जैकी भगनानी की ऑफिशियल वाइफ बन गई हैं. कपल ने गोवा में दो रीति-रिवाजों से शादी की. कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर शादी की झलक दिखाई है, फैंस कमेंट सेक्शन में दोनों को बधाई दे रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिख रीति-रिवाज से की शादी


कपल ने पंजाबी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी कर ली है. कपल ने शादी की फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी है.  न्यूली वेड कपल बेहद शानदार लग रहे हैं.



रकुल और जैकी की शादी में लगा बॉलीवुड सितारों का मेला 


बता दें कि रकुल और जैकी की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे थे. वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल संग शादी में शरीक हुए. वहीं वरुण के पिता डेविड धवन भी पत्नी संग रकुल-जैकी की शादी में शामिल हुए थे. इनके अलावा रितेश देशमुख, भूमि पेडनेकर, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, पत्नी ताहिरा कश्यप संग आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर और महेश मांजरेकर सहित कईं सितारे रकुल-जैकी की खुशियों में शरीक हुए और न्यूली वेड कपल को अपना आशीर्वाद भी दिया. 


ऐसे शुरू हुई थी रकुल प्रीत और जैकी की प्रेम कहानी 


बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था. जैकी भागनानी ने रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो रकुल का हाथ पकड़े नजर आ रहे थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे साथ, दिन दिन जैसे नहीं लगते. तुम्हारे बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है.' कपल की लव स्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन में हुई थी. कहा जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. वहीं से इनकी मुलाकातों और बातों का सिलसिला शुरू हुआ और बात शादी तक पहुंची.


ये भी पढ़ें- Mrunal Thakur New House: मृणाल ठाकुर ने मुंबई में खरीदे 2 आलीशान अपार्टमेंट, कंगना रनौत से है खास कनेक्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.