नई दिल्ली: फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने एक बार फिर हिंदी जगत की फिल्मों पर सवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने तेलगू जगत को हिंदी से बेहतर बताया है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों की प्रमोशन की स्ट्रैटजी पर तंज कस दिया है. हाल ही में हैदराबाद में आयोजित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के कार्यक्रम में आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली और दक्षिण अभिनेता जूनियर एनटीआर पहुंचे थे और फिल्म को प्रमोट किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राम गोपाल वर्मा की इवेंट पर थी नजर


बता दें कि पिछले शुक्रवार को रामोजी फिल्म सिटी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, निर्माता करण जौहर और विशेष अतिथि एसएस राजामौली व जूनियर एनटीआर की उपस्थिति में ब्रह्मास्त्र का प्री-रिलीज इवेंट होने वाला था.



बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में स्पष्ट रूप से रणबीर-आलिया की फिल्म के निर्माताओं पर तंज कसते हुए साउथ स्टार्स को बॉलीवुड स्टार से बेहतर बताया है.


यूजर्स ने दिए रिएक्शन


कई यूजर्स ने राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट पर रिएक्ट किया है. एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया, 'बाहुबली से पहले हिंदी उद्योग के किसी भी व्यक्ति ने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योगों की परवाह नहीं की थी, लेकिन अब अचानक वह इतना प्यार और स्नेह दिखा रहे है.' एक अन्य यूनर ने लिखा, 'जरा सोचिए, हिंदी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ उद्योग के दिग्गजों से मदद मांगना शुरू कर दिया है, समय कितना बदल गया है. मैंने कभी भी दक्षिण की किसी भी फिल्म को हिंदी अभिनेताओं द्वारा प्रचारित होते नहीं देखा.' 


ये भी पढ़ें- ट्रोलिंग से परेशान हुईं लाइगर की प्रोड्यूसर चार्मी कौर, कहा-'जियो और जीनो दो'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.