ट्रोलिंग से परेशान हुईं लाइगर की प्रोड्यूसर चार्मी कौर, कहा-'जियो और जीनो दो'

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) स्टारर हालिया रिलीज फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई है. फिल्म को लेकर आ रही प्रतिक्रियाओं से अब प्रोड्यूसर भी परेशान हो चुके हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 10:53 AM IST
  • बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई 'लाइगर'
  • प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी
ट्रोलिंग से परेशान हुईं लाइगर की प्रोड्यूसर चार्मी कौर, कहा-'जियो और जीनो दो'

नई दिल्ली: विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर ‘लाइगर’ (Liger) से मेकर्स काफी उम्मीदें थी. सोशल मीडिया से लेकर आम जनता बीच जाकर टीम ने फिल्म का खूब प्रमोशन भी किया था, साथ ही अच्छा बज क्रिएट कर दिया था, लेकिन इतनी मेहनत के बाद भी फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म के फ्लॉप होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. वहीं पूरी टीम को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. इन सबसे परेशान होकर अब इस फिल्म की प्रोड्यूसर चार्मी कौर (producer Charmi Kaur) ने एक बड़ा कदम उठाया है.

सोशल मीडिया को बोला बाय-बाय

लाइगर की प्रोड्यूसर चार्मी कौर ट्रोलिंग से परेशान होकर बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने 4 सितंबर को ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लोगों को इस बात की जानकारी दी कि वो कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं.

इतना ही नहीं उन्होंने पाोस्ट में लिखा, 'शांत दोस्तों, बस सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं. पुरी कनेक्ट्स फिर से बाउंस बैक करेगा, तब तक के लिए जियो और जीनो दो.'

लाइगर से थीं उम्मीदें

लाइगर को लेकर चार्मी ने साल 2019 में ही करण जौहर से मुलाकात की थी. फिल्म की शूटिंग 2020 में शुरू कर दी गई थी. उन्हें ऐसी उम्मीद थी की लाइगर बेहतर परफॉर्म करेगी. बता दें की फिल्म ने अब तक हिंदी वर्जन से सिर्फ 18 करोड़ रुपये की ही कमाई की हैं.

वहीं साउथ में भी ये फिल्म दर्शकों पर जादू नहीं चल सकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने इंडिया में अब तक सभी भाषाओं से मिलाकर केवल 41 करोड़ रुपये ही कमाए हैं.

पुरी जगन्नाथ ने वापिस किए पैसे

कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ ने उन डिस्ट्रिब्यूटर्स को मुआवजा दिया है जिन्हें 'लाइगर' की वजह से भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है. अधिकतर लोगों का कहना है कि बायकॉट ट्रेंड की वजह से ही फिल्मों को नुकसान हुआ है. इसका खामियाजा प्रोडक्शन में लगे गरीब लोगों को भुगतना पड़ा है.

ये भी पढ़ें- 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के लिए अनुराग कश्यप की पसंद नहीं थे पंकज त्रिपाठी, फिर ऐसे बदली एक्टर की किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़