नई दिल्ली: एसएस राजामौली की इन दिनों चांदी है. सफलता खुद आकर उनके कदम चूम रही है. देशभर में अपनी कामयाबी का डंका बजाने वाले इस धुरंधर डायरेक्टर की जान को खतरा है. इस बात का खुलासा राम गोपाल वर्मा ने किया है. राम गोपाल वर्मा भी इस प्लान में शामिल हैं.


बढाएं सुरक्षा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में रामगोपाल वर्मा ने लिखा सर एसएस राजामौली कृपया अपनी सिक्योरिटी बढ़ाइए. भारत में फिल्म मेकर्स का एक ऐसा समूह है जो आपसे ईर्ष्या करता है. जलन की वजह से इन्होंने आपको मारने के लिए एक समूह बनाया है.



मर्डर का क्या है प्लान


रमा गोपाल वर्मा ने आगे कहा कि इस समूह का मैं भी एक हिस्सा हूं. आगे रामगोपाल वर्मा ने कहा कि वो ये सच्चाई इसलिए बता रहे हैं क्यों वो पिए हुए हैं. भले ही ट्वीट मजाक-मजाक में किया गया है लेकिन एसएस राजामौली की इतनी प्रशंसा के बाद उनके दुश्मन बनना भी लाजमी है.


जानिए क्यों है दुश्मन


एसएस राजामौली को 'मिडास टच' वाला डायरेक्टर कहा जाता है. यानी जिस भी फिल्म पर वो हाथ लगा दें वो फिल्म हिट हो जाती है. 12 साल में 12 हिट फिल्में और अब हॉलीवुड में रिकॉर्ड तोड़ जीत. एसएस राजामौली की प्रसिद्धि किसी इंटरनेशनल डायरेक्टर से कम नहीं है.


ये भी पढ़ें- Pathaaan: शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.