Ram Setu Teaser: अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस की अपकमिंग फिल्म राम सेतू का टीजर रिलीज हो गया है. अक्षय कुमार ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि आपको ये वीडियो कैसा लगे जरूर बताना. फिल्म के टीजर की बात करें तो अक्षय कुमार रात सेतू को बचाने के लिए एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. वहीं टीजर में जैकलीन की पहली झलक देखने को मिली है. अगर आपको एक्शन फिल्म पसंद है तो आपको फिल्म का टीजर जरूर पसंद आएगा. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

3 में बचाना है राम सेतू 
अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतू की कहानी इंडियन मायथोलॉजी पर आधारित है. फिल्म की कहानी रामायण में वर्णित रामसेतू के इर्द- गिर्द है. टीजर के अनुसार अक्षय कुमार फिल्म में आर्कियोलॉजिस्ट के किरदार में हैं जो भारतीय संस्कृति को बचाने के मिशन पर होते हैं. इस मिशन में उनका साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी है. टीजर में दिखाया है कि अक्षय कुमार को अपना मिशन 3 दिन के अंदर पूरा करना है. इस मिशन को पूर करने के लिए वह फोर्स की भी मदद लते हैं. 


क्या है रामसेतू की कहानी 
रामसेतू तमिलनाडु के किनारे रमेश्वरम द्वीप है. हिंदू पुराणों के अनुसार वानर सेना ने मां सीता को रावण से मुक्त कराने के लिए यह रास्ता बनाया था. भौगोलिक प्रमाणों से पता चलता है कि रामसेतू भारत और श्रीलंका को भू मार्ग से जोड़ता था. अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. 


इसे भी पढ़ेंः Khatron ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी ने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को दिया बड़ा ऑफर, इस खिलाड़ी के हाथ लगा जैकपॉट?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.