Khatron ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी ने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को दिया बड़ा ऑफर, इस खिलाड़ी के हाथ लगा जैकपॉट?

Khatron ke Khiladi 12: बता दें कि तुषार कालिया के बाद इस सीजन में फैजू को सबसे मजबूत खिलाड़ी माना गया. वो पहले भी सीजन से एलिमिनेट हो चुके थे लेकिन बाद में दोबारा उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री से बुलाया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2022, 12:48 PM IST
  • तुषार कालिया ने जीता सीजन
  • तो फैजू ने जीते सबके दिल
Khatron ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी ने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को दिया बड़ा ऑफर, इस खिलाड़ी के हाथ लगा जैकपॉट?

नई दिल्ली: खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को अपना विनर तो मिल ही गया. टॉप फाइव में तुषार कालिया के अलावा  फोजू, रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर और मोहित मलिक भी पहुंचे थे. फिनाले बेहद ही खास रहा. एक एक करके सबकी विकेट्स गिरती रहीं और तुषार कालिया उतने की ट्रॉफी के करीब पहुंचते रहे.

तुषार कालिया ने जीता सीजन

सीजन के शुरुआत से ही तुषार कालिया ने अपने टैलेंट और स्ट्रेंथ से दबदबा कायम कर रखा था. वो लगातार सबको पछाड़ते हुए हर स्टंट में नए रिकॉर्ड स्थापित करते रहे. आखिर में फिनाले में भी सबको पीछे छोड़ उन्होंने ट्रॉफी अपने नाम कर ली. कॉरियोग्राफर और जज रहे तुषार कालिया ने फेस्टिव सीजन में अपने फैंस को तोहफा दिया.

फैजू की वाइल्ड कार्ड एंट्री

बता दें कि इस सीजन में फैजू को सबसे मजबूत खिलाड़ी माना गया. वो पहले भी सीजन से एलिमिनेट हो चुके थे लेकिन बाद में दोबारा उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री से बुलाया गया. अब ऐसे में रोहित शेट्टी ने सबके चहेते फैजू को फिल्म ञफर कर दी है. वैसे फिल्म को लेकर अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. रोहित शेट्टी ने फैजू की डेडिकेशन की हमेशा से तारीफ की है. 

फैजू से पहले तेजस्वी

सिर्फ फैजू ही नहीं रोहित शेट्टी इससे पहले तेजस्वी प्रकाश की क्यूटनेस से इंप्रेस होकर उन्हें भी फिल्म ऑफर की थी. ऐसे में फैजू के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगने से उनकी किस्मत पलटने वाली है. एक के बाद एक नई ऊंचाइयों के साथ ही फैजू न केवल सोशल मीडिया सेंसेशन बल्कि बी टाउन के फेवरेट स्टार भी बनने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 200 करोड़ ठगी मामले में जैकलीन फर्नांडिस ने ली राहत की सांस, मिली अंतरिम जमानत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़