नई दिल्ली: Ranbir Kapoor on Urfi Javed: बॉलीवुड फिल्म स्टार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की सफलता का जमकर जश्न मना रहे हैं. रणबीर कपूर हाल ही में अपनी कजिन करीना कपूर खान के चैट शो व्हॉट वुमेन वॉन्ट्स के चौथे सीजन में नजर आए थे. इस दौरान रणबीर कपूर ने करीना कपूर खान के सभी सवालों का मजेदार अंदाज में जवाब दिया. एक्ट्रेस ने इस दौरान एक मजेदार रैपिड फायर राउंड रखा था, और उर्फी को लेकर सवाल किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणबीर कपूर ने उर्फी को पहचानने से किया इंकार


रेपिड फायर राउंड में जब रणबीर कपूर रणवीर सिंह का फोटो दिखाया और उनके फैशन सेंस को लेकर पूछा तो एक्टर ने कहा,'गुड टेस्ट'. वहीं जब दाल चावल की फोटो दिखाई गई तो एक्टर ने इसे भी गुड टेस्ट बताया. जिसके बाद करीना ने उर्फी जावेद का एक फोटो दिखाया तो एक्टर ने पहले पूछा, 'ये कौन है... करीना ने बताया कि ये उर्फी है.' इस पर रणबीर कपूर ने कहा कि 'मैं इस तरह के फैशन का फैन नहीं हूं, पर मुझे लगता है कि हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं कि अगर आप अपनी स्किन में कंफर्टेबल हो तो... ' तभी करीना उन्हें पूछटी है कि गुड या बैड इस पर एक्टर ने कहा कि-'हां ठीक है, बैड टेस्ट'


प्रियंका चोपड़ा की तारीफ


गेम के दौरान करीना रणबीर को  प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर दिखाती हैं. देसी गर्ल की तस्वीर देखकर एक्टर कहते हैं, 'वे बहुत ब्रेब है. वो खुद को बहुत अच्छे से कैरी करती हैं तो मुझे लगता है कि उनमें काफी कॉन्फिडेंस है.



एक्टर ने कहा कि अगर आपमें इतना आत्मविश्वास है तो आप हर ड्रेस में काफी अच्छे लगते हैं.'


कई सितारे कर चुके हैं उर्फी को ट्रोल


रणबीर कपूर पहले एक्टर नहीं हैं जिन्होंने उर्फी जावेद के फैशन सेंस को बकवास बताया हो. इससे पहले भी कई सितारे उर्फी जावेद के फैशन सेंस की जमकर आलोचना कर चुके हैं. इस लिस्ट में चाहत खन्ना, कश्मीरा शाह, सुनील पॉल  तक कई नाम शामिल हैं.


ये भी पढ़ें- OMG!!! कार्तिक आर्यन ने अवॉर्ड फंक्शन के बीच किया अपनी शादी का ऐलान, किसे बनाने जा रहे हैं दुल्हनिया?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.